केएल राहुल के खराब फॉर्म को लेकर कई पूर्व क्रिकेटर खड़े कर रहे ये सवाल..

स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का खराब प्रदर्शन उनके लिए मुश्किलें बढ़ाते जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच में उनका बल्ला शांत रहा। जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि राहुल की जगह गिल को जगह दी जाएगी, लेकिन चयनकर्ताओं ने बाकी दो मैचों के लिए भी राहुल को चुना है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि उन्हें आगामी मैचों में जगह मिलेगी या नहीं। केएल राहुल को खराब प्रदर्शन के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है, कई पूर्व क्रिकेटर उनके खिलाफ हैं, जबकि कुछ सपोर्ट भी कर रहे हैं, जिसमें हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है। हरभजन सिंह ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले केएल राहुल के पक्ष में ट्वीट किया है, जोकि वायरल हो रहा है। 

भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट करके लोगों से अपील की है कि केएल राहुल को अकेला छोड़ दें और उसने कोई क्राइम नहीं किया है। भज्जी को भी उम्मीद है कि केएल राहुल वापसी करेगा।  

हरभजन ने ट्वीट करके लिखा, ”क्या हम केएल राहुल को अकेला छोड़ सकते हैं? उसने कोई क्राइम नहीं किया है। वह अभी भी बड़ा खिलाड़ी है। वह दमदार वापसी करेगा। हम इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसे दौर से गुजरते हैं। वह पहला और आखिरी नहीं है। इसलिए तथ्य को मानिए कि वह अपना भारतीय खिलाड़ी है और विश्वास रखो।”

केएल राहुल व्हाइट बॉल क्रिकेट के बाद रेड बॉल में भी अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। उनको अब सभी फॉर्मेट की उपकप्तानी भी गंवानी पड़ी है। केएल राहुल ने पिछली तीन पारियो में 20, 17 और एक रन बनाया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में खेला जाएगा। 1 मार्च से शुरू होने वाले टेस्ट मैच को शुरू होने में काफी समय है, ऐसे में केएल राहुल के पास खुद को चार्ज करने का मौका है। 

Pmc Publish

Learn More →