बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्नी आलिया ने लगाया रेप का इल्जाम

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी की वजह से विवादों में घिरते चले जा रहे हैं। पहले उनकी पत्नी आलिया ने उनपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। फिर पुलिस में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं, अब अभिनेता पर रेप का इल्जाम लगया है। आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो जारी किया। वीडियो में आलिया रोते बिलखते नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि अभिनेता उनसे उनके बच्चों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। 

प्रसिद्धि उनके सिर पर चढ़ गई है- आलिया
आलिया ने वीडियो में कहा, “नवाज ने कल कोर्ट में कहा कि उन्हें बच्चों की कस्टडी चाहिए। जिस शख्स ने कभी बच्चों की खुशी का अनुभव ही नहीं किया, जिसने कभी बच्चों को महसूस ही नहीं किया वो मुझसे मेरे बच्चे छीनना चाहता है? वह डायपर का उपयोग करना भी नहीं जानता है या उसे पता ही नहीं चला कि हमारे बच्चे कब बड़े हो गए और आज वह बच्चों को मुझसे चुराना चाहता है। सबको ये दिखाने की कोशिश कर रहा है वह एक अच्छा पिता है। वह एक कायर पिता है। वह अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करके एक मां से उसके बच्चों को दूर करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन वह नहीं जानता कि सर्वशक्तिमान के पास सबसे बड़ी शक्ति है। मैंने तुम्हें हमेशा अपना पति माना और तुमने मुझे कभी अपनी पत्नी का दर्जा नहीं दिया। इसने मुझे हर तरफ से कमजोर कर दिया है। प्रसिद्धि उनके सिर पर चढ़ गई है। लेकिन मुझे कानून और अदालतों पर पूरा भरोसा है। नतीजा मेरे पक्ष में ही आएगा।”

कैप्शन में लिखी ये बात
इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, “एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर ! उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज़ बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाए इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी।”

Pmc Publish

Learn More →