बालीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल शुक्रवार को अचानक बांके बिहारी मंदिर पहुंचे

बालीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल शुक्रवार को अचानक बांके बिहारी मंदिर पहुंचे। उन्‍होंने वहां दर्शन और विधिवत पूजन-अर्चन किया। इस दौरान स्‍थानीय सेवायतों ने उन्‍हें आशीर्वाद स्‍वरूप बिहारीजी की प्रसादी माला और पटका भेंट की। मंदिर परिसर में जिमी शेरगिल को देख उनके साथ सेल्‍फी खिंचवाने वालों के बीच होड़ लग गई। 

ब्लॉक बस्टर म्यूजिकल रोमांस मोहब्बतें, मेरे यार की शादी है, मुन्ना भाई एमबीबीएस सहित कई अन्य फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों पर छाए रहने वाले जिम्मी शेरगिल शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बांके बिहारी मंदिर पहुंचे। यहां ठाकुर जी की देहरी पर मत्था टेककर उन्होंने सुख-समृद्धि की कामना की। स्थानीय सेवायत मयंक गोस्वामी और बंटू महाराज ने प्रसादी आशीर्वाद दिया। इस दौरान मंदिर परिसर में जिमी शेरगिल के साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ मच गई।

सीएम योगी 27 या 28 को आ सकते हैं बरसाना 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ब्रज में रंगोत्सव का शुभारंभ करने के लिए 27 या 28 फरवरी को बरसाना आ सकते हैं। हालांकि अभी कार्यक्रम पुष्ट नहीं हुआ है लेकिन मुख्यमंत्री के संभावित आगमन को लेकर जिले के अधिकारी तैयारी में जुट गये हैं।

बरसाना में रंगोत्सव 28 फरवरी को और नंदगांव में रंगोत्सव एक मार्च को मनाया जाएगा। उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद और पर्यटन विभाग द्वारा जिला प्रशासन और अन्य विभागों के साथ मिलकर रंगोत्सव के संबंध में व्यवस्थाएं की जा रही हैं। ऐसे में यदि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बरसाना आना फाइनल हो गया तो व्यवस्थाएं और भी वृहद रूप से करने की आवश्यकता होगी। इसीलिए अधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है।

Pmc Publish

Learn More →