देसी ब्रांड boAt कंपनी ने भारत में नई स्मार्टवॉच के तौर पर boAt Wave Flex Connect स्मार्टवॉच को किया लॉन्च

बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच चाहिए लेकिन बजट कम है, तो देसी ब्रांड boAt की नई बजट स्मार्टवॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। कंपनी ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच के तौर पर boAt Wave Flex Connect स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है और यह स्मार्टवॉच ब्राइट डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग समेत कई धांसू फीचर्स के साथ आती है।

boAt Wave Flex Connect smartwatch के फीचर्स
वेव फ्लेक्स कनेक्ट में मैटेलिक डिजाइन और 1.83 इंच का स्क्वायर डिस्प्ले है, जिसमें 550 निट्स की ब्राइटनेस और 240×280 पिक्सेल का स्क्रीन रेजॉल्यूशन है। यह 100 से अधिक वॉच फेस और एक्टिव ब्लैक, चेरी ब्लॉसम और डीप ब्लू जैसे कई कलर्स में सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है, जो स्कीन फ्रेंडली है। इसमें कई स्पोर्ट्स मोड के साथ कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी हैं, जैसे कि हार्ट रेट सेंसर, स्लीप ट्रैकर, SpO2 मॉनिटर और स्ट्रेस ट्रैकर, साथ ही ब्रीद एक्सरसाइज के लिए ब्रीद कंट्रोल मोड।

वेव फ्लेक्स कनेक्ट स्मार्टवॉच 240mAh की बैटरी के लैस है और एक बार चार्ज करने पर 10 दिन तक चल सकती है। कंपनी का दावा है कि इसे फुल चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच ऐप नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट और क्रिकेट स्कोर भी बताती है। इसे वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग दी गई है और यह अलार्म क्लॉक, सेडेंटरी और हाइड्रेशन अलर्ट और बेक-इन गूगल असिस्टेंट/सिरी जैसे फीचर्स के साथ आती है।

कीमत और उपलब्धता
इच्छुक ग्राहक इसे कंपनी की ऑफिशियल साइट boAt-lifestyle.com और Flipkart के माध्यम से केवल 1,499 रुपये के स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीद सकते हैं। स्मार्टवॉच एक्टिव ब्लैक, चेरी ब्लॉसम और डीप ब्लू नाम के तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Pmc Publish

Learn More →