चौथी मंजिल से छलांग लगा कर एयर होस्टेस ने दी जान, पुलिस ने बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर एक एयर होस्टेस की मौत के तीन दिन बाद पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। बेंगलुरु में उसकी मौत की जांच में खुलासा हुआ कि यह साजिश है। एयर होस्टेस की मौत की घटना 11 मार्च को दर्ज की गई थी, जो अपने प्रेमी से मिलने के लिए बेंगलुरु गई थी और फिर संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट से कूदकर उसने जान दें दी थी।

कोरमंगला इलाके में हुई घटना

पुलिस के मुताबिक यह हत्या का मामला है। हालांकि यह शुरुआत में आत्महत्या लग रहा था। पुलिस ने कहा कि यह मानने के पर्याप्त कारण हैं कि यह एक हत्या है। घटना के समय उसका बॉयफ्रेंड आदेश फ्लैट में था और उसने पुलिस को सूचित किया था। लेकिन उस रात उनके बीच क्या हुआ, इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। यह घटना शुक्रवार आधी रात कोरमंगला इलाके में रेणुका रेजिडेंसी के परिसर में हुई थी।

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी महिला

28 वर्षीय अर्चना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी। उसने कथित तौर पर अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वह एक प्रतिष्ठित एयरलाइन के लिए काम करती थी। वह दुबई से अपने सॉफ्टवेयर पेशेवर दोस्त आदेश से मिलने आई थी। आदेश केरल का रहने वाला था और बेंगलुरु में काम करता था। पुलिस का कहना है कि दोनों कई सालों से प्यार में थे। अर्चना के पार्थिव शरीर को सेंट जॉन अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Pmc Publish

Learn More →