ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते कई नई फिल्में और सीरीज देखने को मिलेंगी..

शाह रुख खान की पठान ओटीटी पर रिलीज हो गयी है। कुछ नयी फिल्में भी आ रही हैं जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होंगी। हॉलीवुड की फिल्में भी इस हफ्ते मनोरंजन की डोज देंगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते कई नई फिल्में और सीरीज देखने को मिलेंगी। शाह रुख खान की ‘पठान’ ओटीटी पर पहुंच चुकी है। वहीं, यामी गौतम की ‘चोर निकल के भागा’ और कुणाल खेमू की ‘कंजूस मक्खीचूस’ ओटीटी पर आ रही हैं। सुनील शेट्टी की सीरीज ‘हंटर- टूटेगा नहीं, तोड़ेगा’ रिलीज हो चुकी हैं। 

सिनेमाघरों में नयी फिल्मों का टोटा है, मगर ओटीटी स्पेस में काफी वैरायटी मौजूद है। कुछ फिल्में सीधे ओटीटी पर आ रही हैं। इनके अलावा नयी  भी मौजूद हैं। 

लकी हैंक 

लकी हैंक अमेरिकी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो 1997 के नॉवल स्ट्रेट मैन का अडेप्टेशन है। बॉब ओडनकर्क ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभायी है। लकी हैंक 20 मार्च को सोनी लिव पर स्ट्रीम हो चुकी है। 

पठान 

शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चलने के बाद अब ओटीटी पर आ गयी है। फिल्म 22 मार्च को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा चुकी है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 540 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी पठान को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है। पठान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी स्ट्रीम की गयी है।

हंटर टूटेगा नहीं, तोड़ेगा

अमेजन की शॉपिंग ऐप पर मौजूद अमेजन मिनी टीवी में इस हफ्ते बड़ी सीरीज आ चुकी है, जिसका नाम है- ‘हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ है। इस सीरीज में सुनील शेट्टी लीड रोल में हैं। सुनील के अलावा एशा देओल, राहुल देव, करणवीर शर्मा और बरखा बिष्ट भी अहम किरदारों में हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर साइ फाइ सीरीज मैंडलोरियन का अगला एपिसोड चैप्टर 20 स्ट्रीम कर दिया गया है। यह हिंदी में भी उपलब्ध है। 

तू जख्म है सीजन 2

इस रोमांटिक का दूसरा सीजन एमएक्स प्लेयर पर 23 मार्च को स्ट्रीम किया जा रहा है। यह शो 9 एपिसोड्स में बंटा है। गशमीर महाजनी और डोनल बिष्ट मुख्य किरदारों में हैं। इस शो का पहला सीजन 2022 में आया था। 

चोर निकल के भागा

नेटफ्लिक्स पर 24 मार्च को और विक्की कौशल की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ आएगी। यह हाइस्ट ड्रामा है, जिसमें प्लैन हइजैक का भी एंगल है।

कंजूस मक्खीचूस

जी5 पर 24 मार्च को कॉमेडी ड्रामा फिल्म कंजूस मक्खीचूस रिलीज होगी। इस फिल्म में दिवंगत राजू श्रीवास्तव भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

ऑन द लाइन और मैक्स स्ट्रील

24 मार्च को लायंसगेट प्ले ऐप ऑन द लाइन और मैक्स स्टील आ रही हैं। 2022 में रिलीज हुई ऑन द लाइन में मेल गिबसन ने लीड रोल निभाया है, वहीं मैक्स स्टील भी इसी तारीख को आ रही है। इस फिल्म में बेन विनचेल, मारिया बेलो अहम किरदारों में हैं। 

Pmc Publish

Learn More →