ज्योतिषाचार्य से जानिए आज किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव..

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है। हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 25 मार्च को किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार।

मेष राशि- आपके विचार आत्म-प्रशंसा, आत्म-सुधार और आगे बढ़ने की सामान्य इच्छा जैसी चीजों में व्यस्त रहेंगे। आप पाएंगे कि आप में से एक ऐसा हिस्सा है जो अपनी इच्छाओं को देने के लिए तरसता है और जीवन के अधिक परिष्कृत सुखों का स्वाद चखता है। हालांकि, अपने जीवन और अपने रिश्तों को क्रम में लाने के लिए, आपको अपने विचारों और जीवनशैली में बहुत सारे बदलाव करने होंगे।

वृष राशि- अगर आप किसी खास व्यक्ति के बारे में जवाब पाने की कोशिश कर रहे हैं या यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आपका रोमांटिक कनेक्शन कहां से आया है, तो सितारे आपकी मदद करने के लिए तैयार हैं। चाहे मौखिक हो या किसी अन्य माध्यम से, एक गंभीर रिश्ते के कुछ पहलू अनिवार्य रूप से अधिक पारदर्शी होने जा रहे हैं। अपना दिमा और दिल दोनों खुला रखें।

मिथुन राशि- हो सकता है कि आपका कोई प्रिय व्यक्ति उपेक्षित महसूस कर रहा हो और आपके कुछ समय का उपयोग कर रहा हो। आपके रोमांटिक जीवन का निरीक्षण आपको स्थिरता खोजने के लिए आवश्यक समायोजन करने के लिए मजबूर कर सकता है। घर से बाहर निकलें और हो सकता है कि अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ मिलकर कुछ रोमांचक करने की कोशिश करें। आपका साथी भावनात्मक रूप से आपके साथ रहेगा। जहां तक ​​संभव हो, वर्तमान का आनंद लें।

कर्क राशि- आपकी रोमांटिक संभावनाओं के मामले में, आपने जीवन में प्रगति की है। आप बड़े हो गए हैं और एक रोमांटिक साथी से आप जो चाहते हैं उसे सीख चुके हैं, और परिणामस्वरूप, आप पहले की तरह घुलने-मिलने के मूड में नहीं हैं। आपको अधिक स्थिर और लंबे समय तक चलने वाले समाधान की आवश्यकता है। हुक-अप और आकस्मिक मुठभेड़ अब पहले जैसा आकर्षण नहीं रखते हैं। अपने प्यार को अगले स्तर पर ले जाने का समय आ गया है।

सिंह राशि- कर्म हमेशा आपके साथ रहेंगे। अपनी आत्मा के साथी को ढूंढना और उनके साथ संबंध बनाना एक बहुत ही प्यारा अनुभव होता है, और जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिसे आप मानते हैं कि आपके जीवन में किसी कारण से आया है, तो आपको यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि वह कारण क्या है। 

कन्या राशि- विनम्र व्यवहार और अनुकूलन की इच्छा बनाए रखें। यदि ठीक से संभाला नहीं गया, तो आपके प्रेमी के साथ असहमति एक बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है। यह दिखाने के लिए कि आप अपने साथी की कितनी परवाह करते हैं, अपने अभिमान को एक तरफ रख दें और बिना किसी रुकावट के उनकी बात सुनें। 

तुला राशि- यदि आप वर्तमान में एक रिश्ते में हैं, तो आप अपने साथी के लिए जो प्यार महसूस करते हैं, वह गहरा होता जा रहा है, और आपके पास जो निकटता और एकता है, वह दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की ओर पहला कदम हो सकता है। यदि आप वर्तमान में एक महत्वपूर्ण दूसरे के बिना हैं, तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए यदि कोई ऐसा व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन विशेष रूप से आपके करीब नहीं हैं, तो वह नीले रंग से आपकी ओर आकर्षित होने लगता है।

वृश्चिक राशि- संदेह और भय को दूर करें। आप और आपके साथी के बीच गहन बातचीत हो सकती है जिससे अप्रत्याशित परिणाम सामने आ सकते हैं। आप और आपका साथी अस्वीकृति के डर से कुछ समय के लिए इन विषयों पर चर्चा करने से बचते रहे हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि उन्हें खुले में लाया जाए। इसके बाद आप बेहद संतुष्ट और राहत महसूस करेंगे।

धनु राशि- उन लोगों के प्रति स्नेह और धैर्य दिखाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करें जो आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। केवल आप ही उन्हें उनके लिए आवश्यक व्यक्तिगत देखभाल और आराम प्रदान कर सकते हैं। उन्हें दिन के लिए अपनी कार्य जिम्मेदारियों से आगे रखने का प्रयास करें। ध्यान रखें कि आपका परिवार और दोस्त हमेशा आपके लिए हैं, चाहे कुछ भी हो, और यही कारण है कि आप प्रत्येक दिन प्राप्त करते हैं।

मकर राशि– अपने निजी जीवन और अपने कार्य जीवन के बीच संतुलन बनाए रखें। यदि आप अपने रोमांटिक जीवन पर नजर नहीं रखेंगे तो चीजें जटिल हो सकती हैं। यदि आप अपने साथी के साथ एक स्वस्थ संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको अपने तनावों और अपनी सीमाओं के बारे में खुलकर और लचीले ढंग से संवाद करने की आवश्यकता है। अपने काम को उन चीज़ों के साथ संतुलित करने का तरीका खोजें जिन्हें करने में आपको मजा आता है। सीधे और ईमानदार रहें।

कुंभ राशि- आज आपके विचार प्रेम पर केंद्रित रहेंगे। आपका साथी आप पर ढेर सारा प्यार और स्नेह बरसाएगा। हालांकि, दिन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए आपको अपना कूल बनाए रखने और टकराव से बचने की जरूरत है। यदि आप अपनी ऊर्जा को कुछ लाभकारी गतिविधियों की ओर नहीं लगाते हैं, तो आपके साथी को आपके गुस्से का शिकार होने का खतरा है। अपनी नकारात्मकता को दूर करें और दिन का आनंद लें।

मीन राशि-  आपका रोमांटिक जीवन बिना किसी रोक-टोक के चल रहा है। प्रेमी के लिए आपका प्यार बढ़ जाएगा। आप दीर्घकालिक संबंध बनाए रखने की अपनी क्षमता में भी अधिक आश्वस्त महसूस करेंगे। आपके पास अपने विचारों और भावनाओं को इस तरह से व्यक्त करने और व्यक्त करने की क्षमता होगी जो दूसरों के लिए सुलभ हो। अनुभवों का आदान-प्रदान मनोरंजक होगा, और यह और अधिक जोश का संचार करेगा।

Pmc Publish

Learn More →