वनप्लस भारत में 4 अप्रैल 2023 को एक नए नॉर्ड स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार

OnePlus लवर्स तैयार हो जाइए। कुछ दिन बाद हैवी स्पेसिफिकेशन वाला ब्रांड का सस्ता फोन भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। दरअसल, वनप्लस भारत में 4 अप्रैल 2023 को एक नए नॉर्ड स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को इवेंट में OnePlus Nord Buds 2 के साथ पेश करेगा। अमेजन पर अपकमिंग स्मार्टफोन की लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि यह अन्य वनप्लस स्मार्टफोन्स की तरह ही एक्सक्लूसिवली अमेजन पर बेचा जाएगा। स्मार्टफोन को टीडीआरए, एनबीटीसी और सिंगापुर के आईएमडीए सर्टिफिकेशन समेत विभिन्न सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग से डिवाइस के चिपसेट का भी पता चला है। 4 अप्रैल को होने वाले लॉन्च से पहले लोकप्रिय टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने अपकमिंग नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर बताती है कि स्मार्टफोन चीन में बनाया जाएगा। इससे यह भी पता चलता है कि डिवाइस में 2400×1080 पिक्सेल रिजॉल्यूशन वाला एलसीडी डिस्प्ले होगा। पहले, यह इत्तला दे दी गई थी कि डिवाइस 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ एक सेंटर्ड पंच-होल कटआउट से लैस होगा। डिस्प्ले में 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट भी होगा।

हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट से लैस होगा, जो 6nm प्रोसेस पर बनाया गया है। स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 688 अंक और मल्टी-स्कोर टेस्ट में 1796 अंक हासिल किए। लिस्टिंग ने यह भी पुष्टि की कि चिपसेट 8GB रैम के साथ पेयर होगा।

Pmc Publish

Learn More →