ग्रीस में मंगलवार को दो पाकिस्तानियों को आतंकी हमले की साजिश रचने के मामले में किया गया गिरफ्तार

पाकिस्तान अपनी आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। ग्रीस में मंगलवार को दो पाकिस्तानियों को आतंकी हमले की साजिश रचने के मामले में गिरफ्तार किया है।

वह दोनों ग्रीस के एक यहूदी रेस्तरां को निशाना बनाने की योजना बना रहे थे, उनका उद्देश्य बड़े पैमाने पर नागरिकों को निशाना बनाना था। हालांकि उनकी कोशिशें नाकाम कर दी गईं।

दो पाकिस्तानी गिरफ्तार

पाकिस्तानी आंतकियों ने देश में यहूदी और इजरायल के ठिकानों के खिलाफ एक आतंकी हमले की साजिश रची थी।

ग्रीक पुलिस के आतंकवाद-रोधी प्रभाग और देश की खुफिया सेवाओं ने एक आतंकवादी नेटवर्क को नष्ट कर दिया। उन्होंने दो पाकिस्तानी आंतकियों को गिरफ्तार कर लिया है।

समाचार रिपोर्ट के अनुसार, ग्रीस के लोक व्यवस्था मंत्री तकिस थियोडोरिकाकोस ने दो विदेशियों की पहचान पाकिस्तानी के रूप में की है।

यहूदी रेस्तरां था निशाना

थियोडोरिकाकोस ने खुलासा किया कि ग्रीस में आंतकी हमले के पीछे का मास्टरमाइंड ईरान में रहने वाला एक पाकिस्तानी था। जांच से परिचित एक व्यक्ति ने खुलासा किया कि उनका लक्ष्य यहूदी रेस्तरां को निशाना बनाना था। ग्रीक पुलिस ने कहा कि आतंकवादी समूह अपने मिशन को अंजाम देने के लिए और लोगों की भर्ती करना चाह रहा था।

विदेश मंत्री ने प्रशासन को दिया धन्यवाद

द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने इजरायल के प्रधान मंत्री कार्यालय के बयान का हवाला देते हुए बताया कि इजरायली खुफिया सेवा मोसाद ने कथित आतंकवादी नेटवर्क की खोज में यूनानी अधिकारियों की मदद ली और ईरान से लिंक की पहचान की। इजरायल के विदेश मंत्री एली कोहेन ने यहूदी और इजरायली आतंकवादियों के खिलाफ आतंकवादी हमले को विफल करने के लिए ग्रीक सरकार और खुफिया एजेंसी के अधिकारियों को धन्यवाद दिया।

Pmc Publish

Learn More →