Samsung का पावरफुल 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 5G बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका..

नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले यह जरूर तय कर लें कि आपको उसमें 5G कनेक्टिविटी का फायदा मिलेगा या नहीं। देश के लगभग सभी बड़े शहरों में Jio और Airtel का 5G नेटवर्क मिलने लगा है, जिसके साथ हाई-स्पीड इंटरनेट सेवा सब्सक्राइबर्स को मिल रही है। अच्छी बात यह है कि 5G सपोर्ट वाला स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है और Samsung का 5G स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम में आपका हो सकता है। 

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इन दिनों मोबाइल बोनांजा सेल चल रही है, जिसमें ढेरों स्मार्टफोन्स कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग का दमदार 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 5G बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक कार्ड ऑफर्स मिल रहे हैं। एक्सचेंज ऑफर के साथ इसकी कीमत और भी कम हो सकती है। 

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें Galaxy F14 5G
Galaxy F14 5G के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत भारतीय मार्केट में 17,490 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल के दौरान यह फोन 17 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट के चलते 14,490 रुपये में मिल रहा है। वहीं, अगर आप HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान या EMI लेनदेन करते हैं तो इस फोन पर 1,500 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। साथ ही पुराने फोन के बदले 13,950 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। दोनों ऑफर्स का फायदा उठाएं तो फोन 10,000 रुपये से कम में आपका हो जाएगा। 

ऐसे हैं Galaxy F14 5G के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा मिलती है। फोन में Exynos 1330 5G प्रोसेसर के साथ Android 13 पर आधारित OneUI सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट की मदद से फोन का स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 5G कनेक्टिविटी के लिए इसमें एक दर्जन से ज्यादा बैंड्स का सपोर्ट भी मिलता है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो Galaxy F14 5G के रियर पैनल पर 50MP प्राइमरी और 2MP सेकेंडरी कैमरा वाला डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह फोन 13MP फ्रंट कैमरा ऑफर करता है। डिवाइस का बड़ा हाइलाइट इसकी 6000mAh क्षमता वाली बैटरी है, जिसे 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी इसे 2 बड़े अपडेट्स और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स देती रहेगी। 

Pmc Publish

Learn More →