इस फ्लाइट में धोनी से पायलट ने एक खास रिक्वेस्ट की..

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम जिस फ्लाइट में बैठी थी उसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फ्लाइट में धोनी से पायलट ने एक खास रिक्वेस्ट की।

MS Dhoni की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 अप्रैल को मुंबई इंडियंस को उन्हीं के होम ग्राउंड में 7 विकेट से करारी शिकस्त दी और इस सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल की, लेकिन धोनी ने लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाफ मिली हार के बाद अपने एक बयान से प्रशंसको को काफी चिंता में डाल दिया है।

बता दें कि सीएसके के गेंदबाजों की नो और वाइड बॉल फेंकने पर कहा था कि अगर गेंदबाज इसे जारी रखते है, तो उन्हें नया कप्तान देखना होगा। इसी कड़ी में अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फ्लाइट के दौरान एक पायलट ने धोनी से एक खास रिक्वेस्ट की और सभी फैंस का दिल जीत लिया।

धोनी से की खास गुजारिश

दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और उनकी टीम जिस फ्लाइट में बैठी थी, उसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फ्लाइट में धोनी से पायलट ने एक खास रिक्वेस्ट की। वीडियो में देखा जा सकता है कि पायलट अनाउंसमेंट करते हुए कहते है कि वह खुश है कि सीएसके की टीम उनकी फ्लाइट में यात्रा कर रही है। पायलट ने शिवम दूबे, ड्वेन ब्रावो जैसे का नाम लेते हुए धोनी से एक खास विनती की। उन्होंने कहा , ”मैं माही भाई आपको बहुत बड़ा फैन हूं, आपसे एक अनुरोध है कि आप सीएसके के कप्तान बने रहे।”

इस दौरान फ्लाइट में मौजूद फैंस ने ये वीडियो रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। बता दें क धोनी 41 साल के हो चुके हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है, हालांकि सीएसके के फैंस अभी भी उन्हें कप्तानी करते हुए देखना चाहते है।

Pmc Publish

Learn More →