मैसेंजर पर फ्री में 14 गेम्स खेलने का ऑप्शन..

हाल ही में मेटा के पॉपुलर ऐप फेसबुक पर मैसेंजर यूजर्स के लिए एक नए गेमिंग फीचर को पेश करने का एलान हुआ है। नए गेमिंग फीचर के तहत यूजर्स अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को अपना गेमिंग पार्टनर बना सकते हैं। गेमिंग पार्टनर बनाने के लिए कंपनी ने यूजर्स को गेम खेलने के दौरान वीडियो कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई है।फेसबुक गेमिंग के तहत यूजर्स को मैसेंजर पर अभी 14 गेम्स खेलने की सुविधा दी जाती है। यह गेम्स यूजर्स के लिए एंड्रॉइड ,आईओएस और वेब सर्विस के साथ खेले जाते हैं। मैसेंजर पर यूजर्स को फ्री टू प्ले टाइटल के साथ Card Wars by Bombay Play और Exploding Kittens by Coatsink जैसे गेम्स खेलने की सुविधा मिलती है।

अगर आप भी मैसेंजर पर फ्री गेमिंग की सेवाओं का लाभ लेते हैं तो नए फीचर को इस्तेमाल कर सकते हैं। इन गेम्स गेम प्लेयर की संख्या 2 से शुरू होती है। इसके अलावा, यूजर को 2 से अधिक प्लेयर वाले गेम्स का भी विकल्प मिलता है।

नए गेमिंग फीचर के लिए ये शर्तें जरूरी

गेम खेलते हुए वीडियो कॉलिंग वाले इस फीचर के लिए यूजर के पास मैसेंजर का लेटेस्ट वर्जन होना जरूरी शर्त होगी। वहीं दूसरी ओर जिन यूजर को प्लेयर के तौर पर चुना जाएगा, उन्हें भी मैसेंजर पर होना जरूरी होगा।

नए गेमिंग फीचर का ऐसे ले सकते हैं मजा

  • पार्टनर के जॉइन करते ही, group mode बटन पर टैप करना होगा।
  • इसके बाद बॉटम में Play icon पर क्लिक करना होगा।
  • गेम्स कि लिस्ट से जिस गेम को खेलना चाहते हैं, उसे सेलेक्ट करना होगा।
  • गेम एक नए इंटरफेस में लोड होना शुरू होगा, जिसके बाद वीडियो कॉल की स्क्रीन छोटी हो जाएगी।
  • ऐसा होते ही आप अपने पार्टनर के साथ गेम खेल सकेंगे।

Pmc Publish

Learn More →