LSG vs CSK: क्या बिना दर्शकों के होगा लखनऊ बनाम सीएसके का मुकाबला?

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आगामी 4 मई को लखनऊ और चेन्नई के बीच मैच खेला जाएगा या नहीं इस पर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। इस दिन लखनऊ में निकाय चुनाव का मतदान भी है।

अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आगामी 4 मई को लखनऊ और चेन्नई के बीच मैच खेला जाएगा या नहीं, इस पर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। यह मैच दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाना है और इस दिन लखनऊ में निकाय चुनाव का मतदान भी है। जिला प्रशासन इस मुकाबले के लिए तैयार नहीं है।

यूपीसीए के एक अधिकारी के मुताबिक, अब यह मैच किसी अन्य शहर स्थानांतरित करना संभव नहीं है। ऐसे में यह संभव है कि एलएसजी और सीएसके का मैच बिना दर्शकों के खेला जाए। हालांकि, इस संबंध में बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ल जल्द ही मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात करेंगे।

लखनऊ बनाम सीएसके का मुकाबला?

यूपीसीए के सीईओ अंकित चटर्जी का कहना है कि चार मई को लखनऊ में निकाय चुनाव है और ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था बड़ा मुद्दा जरूर हो सकता है। लेकिन, जिला प्रशासन की ओर से अभी तक इस संबंध में किसी तरह की असमर्थता नहीं जताई गई है। मंगलवार को इकाना स्टेडियम में आगामी मैचों की सुुरक्षा-व्यवस्था को लेकर एक बैठक भी थी। इसमें पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारियों के अलावा उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

अंकित चटर्जी ने बताया कि बैठक में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच को लेकर कोई खास बात नहीं हुई। हालांकि, इस पर अंतिम निर्णय बीसीसीआइ और जिला प्रशासन को करना है।

लखनऊ में पहली बार आईपीएल

इकाना स्टेडियम में पहली बार आईपीएल का आयोजन हो रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स को अपने होमग्रांउड इकाना स्टेडियम पर सात मैच खेलने हैं। इनमें दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन दोनों ही मुकाबलों में लखनऊ सुपर जांयट्स को शानदार जीत दर्ज की।

अभी यहां पांच मैच और होने हैं। ये मुकाबले 15 अप्रैल, 22 अप्रैल, एक मई, चार माई और 16 मई होने हैं। पर निकाय चुनाव की अधिसूचना ने लखनऊ और चेन्नई के हाईवोल्टेज मैच को लेकर खेलप्रेमियों के उत्साह को ठंडा कर दिया।

Pmc Publish

Learn More →