किसी का भाई किसी की जान फिल्म रिलीज़ के बाद भाईजान के फैंस का गुस्सा डायरेक्टर फरहाद सामजी पर फूटा

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को दो दिनों में उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। 4 साल बाद ईद के दिन सलमान खान से जिस धमाके की आस उनके फैंस लगाए हुए थे, वो टूटती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका ठीकरा भाईजान पर नहीं, बल्कि फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी पर फोड़ा है। लोग तो एक बार फिर से अपील कर रहे हैं कि हेरा फेरी 3 को फरहाद से डायरेक्ट ना कराई जाए।

KKBKKJ को देख भड़के सलमान के फैंस

किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन लगभग 13 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसने फैंस को बेहद निराश किया। इसके बाद ईद के दिन कलेक्शन में कुछ इजाफा हुआ पर आंकड़ा 25 करोड़ तक ही पहुंच पाया। इस तरह से फिल्म ने दो दिनों में सिर्फ 38 करोड़ की कमाई की है। शाह रुख खान की पठान के आगे तो किसी का भाई किसी की जान टिकती नजर नहीं आ रही है। इसके पीछे लोगों को फिल्म का कमजोर डायरेक्शन नजर आ रहा है।

फरहाद सामजी पर फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर किसी का भाई किसी की जान के रिलीज के बाद से ही डायरेक्टर फरहाद सामजी पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने कहना शुरू कर दिया है कि ये फिल्म जिस साउथ फिल्म वीरम् का हिंदी रीमेक है, उसे तो लोगों ने पसंद किया था। लेकिन फरहाद ने डायरेक्शन में इतने लूपहोल्स छोड़े है कि दर्शकों को कहानी में मजा ही नहीं आया। एक यूजर ने लिखा- फिल्म का डायरेक्शन फरहाद से करा कर कबाड़ा कर दिया।

लोगों को सताई हेरा फेरी 3 की चिंता

तो एक यूजर ने लिखा- “फरहाद सामजी को जानने के बाद राजू भाई ने एक और फिल्म KKBKKJ को बर्बाद कर दिया और अभी भी Hera Pheri3 का निर्देशन कर रहे हैं, प्लीज इन्हें हटा दो।” एक अन्य ने लिखा- हेरा फेरी 3 के निर्माताओं से मेरा अनुरोध, अगर फरहाद सामजी निर्देशित कर रहे हैं… मत करो। आपको बता दें कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर हेरा फेरी 3 का निर्देशन भी फरहाद के ही हाथों में है।  

Pmc Publish

Learn More →