गर्मी आने से पहले नया कूलर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर आधे से कम कीमत पर मिल रहे..

गर्मियां आने वाली हैं और इसके साथ ही एयर कूलर्स और एयर कंडिशनर्स जैसे होम अप्लायंसेज भी महंगे होने वाले हैं। बेहतर है कि आप पहले ही तैयारी पूरी कर लें और अभी एयर कूलर्स पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट का फायदा उठाएं। लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर ब्रैंडेड कूलर ओरिजनल कीमत के आधे से भी कम में खरीदने का मौका मिल रहा है। हम सेल में मिल रही टॉप-5 कूलर डील्स आपके लिए एकसाथ लेकर आए हैं, जिनमें से आप बेस्ट का चुनाव कर सकते हैं।

Hindware 85 L Desert Air Cooler
कम कीमत में सबसे भरोसेमंद कूलर की तलाश है तो यह बेस्ट ऑप्शन होगा क्योंकि इसे 40,000 से ज्यादा यूजर्स ने 4.1 स्टार रेटिंग्स दी हैं। इस कूलर का ओरिजनल प्राइस 20,990 रुपये है और इसपर 54 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। आप 9,599 रुपये में मिल रहे इस कूलर पर 1,000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं। 

Flipkart SmartBuy 95 L Desert Air Cooler
बड़े कमरे में जबर्दस्त कूलिंग आपकी जरूरत है तो 95 लीटर क्षमता वाला बड़ा कूलर आपको पसंद आ सकता है। इसका ओरिजनल प्राइस 16,999 रुपये है और इसपर 52 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक इस मॉडल को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इसपर 500 रुपये तक का फायदा एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहा है।

Sansui 35 L Room/Personal Air Cooler
आपका बजट 5,000 रुपये से कम है तो यह कूलर आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इसपर 61 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है और ग्राहक इसे 9,999 रुपये के बजाय 3,899 रुपये में खरीद सकते हैं। इसपर 500 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसमें डेडिकेटेड आइस चैंबर भी दिया गया है, जिससे हवा ठंडी बनी रहे। 

Kelvinator 42 L Room/Personal Air Cooler
रिमोट कंट्रोल के साथ आने वाले इस केल्विनेटर एयर कूलर को 50 पर्सेंट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसकी ओरिजनल कीमत 11,990 रुपये है और फ्लिपकार्ट पर यह 5,990 रुपये में मिल रहा है। कॉम्पैक्ट साइज वाला यह कूलर इनवर्टर से भी चलाया जा सकता है और इसमें USB चार्जिंग पोर्ट के अलावा 4-वे एयर फ्लो के साथ शानदार कूलिंग मिलती है। 

Kelvinator 50 L Tower Air Cooler
अगर आपको टावर स्टाइल वाला एयर कूलर चाहिए तो केल्विनेटर के इस कूलर को 53 पर्सेंट के फ्लैट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। 15,990 रुपये की ओरिजनल कीमत के मुकाबले यह केवल 7,490 रुपये में मिल रहा है। कूलर हनीकॉम्ब पैड्स के साथ आता है और इसमें वॉटर लेवल इंडिकेटर भी दिया गया है। इसे आसानी से रिमोट की मदद से कंट्रोल या ऑपरेट किया जा सकता है।

Pmc Publish

Learn More →