नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट 10 हजार रुपये से कम, तो आपके पास है बेहतरीन मौका

तेजी से एक के बाद एक नए शहरों में जियो और एयरटेल की 5G सेवाएं पहुंच रही हैं, हालांकि इनका फायदा उठाने के लिए आपके पास 5G स्मार्टफोन होना अनिवार्य है। भारतीय मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन भी करीब 12,000 रुपये का है लेकिन बड़े डिस्काउंट के चलते चाइनीज टेक कंपनी Infinix का 5G बजट फोन 10,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस में 12 5G बैंड्स सपोर्ट के अलावा 7GB तक रैम का फायदा मिलता है। 

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Electronic Days Sale चल रही है, जिसके दौरान अलग-अलग कैटेगरीज के ढेरों प्रोडक्ट्स डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। सेल में Infinix Hot 20 5G को ओरिजनल कीमत के मुकाबले बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस पर बड़े फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक कार्ड्स के साथ अतिरिक्त छूट दी गई है। साथ ही इस डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा है। 

सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें Infinix Hot 20 5G
Infinix Hot 20 5G के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत भारत में 17,999 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 36 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे 11,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स के जरिए ऑनलाइन भुगतान की स्थिति में 500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और Flipkart Axis Bank Card से भुगतान पर 5 पर्सेंट कैशबैक मिल रहा है। 

ऑफर्स की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती, जो ग्राहक इसे खरीदते वक्त पुराना फोन एक्सचेंज करेंगे उन्हें अधिकतम 10,300 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है, जिसमें 1000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट भी शामिल है। ध्यान रहे, एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। यह डिवाइस ब्लास्टर ग्रीन, रेसिंग ब्लैक और स्पेस ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं Infinix Hot 20 5G के स्पेसिफिकेशंस
इनफिनिक्स स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 500nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इस डिस्प्ले पर पांडा ग्लास की सुरक्षा दी गई है। MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर के साथ इसमें मिलने वाली 4GB रैम को खास फीचर के चलते 3GB वर्चुअल रैम के साथ बढ़ाकर कुल 7GB रैम का फायदा मिल जाता है। इसका 64GB स्टोरेज भी माइक्रोSD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Pmc Publish

Learn More →