अगर आप भी जियो यूजर्स हैं, तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता-

टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए अलग-अलग रिचार्ज प्लान पेश करती रहती हैं। अगर आप रिलायंस जियो के यूजर्स हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल यहां जियो के एक पोस्टपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्लान में यूजर को एक महीने के लिए फ्री-कॉलिंग से लेकर डेटा और नेटफ्लिक्स अमेजन फ्री सब्सक्रिप्शन जैसे फायदे ऑफर किए जा रहे हैं।

कितने दिन तक ले सकतें हैं फ्री सर्विस का इस्तेमाल?

जियो अपने यूजर्स के लिए 399 रुपये में फैमिली प्लान पेश करता है। यह पोस्टपेड रिचार्ज प्लान एक महीने यानी 30 दिन के फ्री ट्रायल के साथ ऑफर किया जा रहा है। इस रिचार्ज पैक में यूजर को 75 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर 10 रुपये पर जीबी के लिए पे कर डेटा का फायदा ले सकता है। डेटा को रोलऑवर करने की सुविधा भी दी जा रही है। यानी इस पैक के साथ दिए गए डेटा को अगर यूजर 1 महीने में पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाता है तो इसे दूसरे महीने इस्तेमाल किया जा सकता है।

जियो पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में क्या-क्या मिलेगा

जियो अपने यूजर्स को इस पैक में डेटा के अलावा, फ्री-कॉलिंग और 100 एसएमएस पर डे जैसे फायदे भी ऑफर कर रहा है। इतना ही नहीं, जियो यूजर्स इस पैक के साथ Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन का भी फायदा ले सकता है।

एक महीने के फ्री ट्रायल कैसे मिलेगा?

जियो के यूजर्स 399 रुपये वाले इस पोस्टपेड प्लान के फ्री ट्रायल को ले सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को जियो के सर्विस नंबर पर मिस कॉल देनी होगी।

यूजर्स 7000070000 पर मिस कॉल दे कर इस सर्विस का बेनेफिट ले सकते हैं। इस फैमिली पैक में यूजर 3 और जियो नंबर को जोड़ सकता है। बता दें, हर मेंबर को जोड़ने पर 99 रुपये एक मेंबर के लिए अलग से चार्ज देना होगा।

Pmc Publish

Learn More →