महाभारत’ में मामाश्री शकुनि का किरदार निभाकर प्रसिद्धि हासिल करने वाले अभिनेता अस्पताल में भर्ती..

बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुफी पेंटल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुफी पेंटल की तबीयत खराब है और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानी-मानी एक्ट्रेस टीना घई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर 
खुद इस बात की जानकारी दी है। हालांकि, उन्होंने गुफी के परिवार का हवाला देते हुए इस बारे में अधिक जानकारी देने से मना कर दिया है।

गुफी के ठीक होने की दुआ कर रहे फैंस
टीना घई ने अपने इंस्टाग्राम पर गुफी पेंटल की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “गुफी पेंटल जी तकलीफ में हैं। प्रार्थना कीजिए।” वहीं जब मीडिया ने गुफी पेंटल के बारे में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए टीना घई से संपर्क करने की कोशिश की तब उन्होंने यह कहकर फोन रख दिया कि एक्टर और उनके परिवार वालों ने किसी भी तरह की डिटेल्स शेयर करने से मना किया है। बता दें, जब से ये बात सामने आई है कि गुफी पेंटल की तबीयत ठीक नहीं है तभी से उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं।

ऐसे रहा गूफ पेंटल का करियर
गुफी पेंटल ने बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने ‘श्री चैतन्य महाप्रभु’ नाम की एक फिल्म का डायरेक्शन भी किया था। इतना ही नहीं, कहा जाता है कि शकुनि बनने से पहले गुफी आर्मी में थे। वे भारत-चीन की सीमा पर रामलीला करते थे। लेकिन, दिलचस्प बात तो यह है कि गुफी इस रामलीला में माता सीता का किरदार निभाते थे।

Pmc Publish

Learn More →