सोनाली सहगल ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष सजनानी संग आज सात फेरे लिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने आखिरकार अपना जीवन साथी चुन ही लिया। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष सजनानी संग बुधवार को सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

शादी में सोनाली ने पहनी पिंक साड़ी

इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पिंक और सिल्वर कलर की हेवी साड़ी पहनी। इसी के साथ सोनाली ने अपने सिर पर भी एक दुप्टा कैरी किया था। 

कार्तिक आर्यन समेत शादी में शामिल हुए ये सितारें

सोनाली की शादी में कई टीवी और फिल्मी स्टार्स शामिल हुए। इस दौरान कार्तिक आर्यन और मंदिरा बेदी नजर आईं। व्हाइट लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखीं।

मंदिरा के अलावा एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी सोनाली की शादी में शामिल हुईं। टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर भी अपनी वाइफ के साथ नजर आए। एक्ट्रेस लक्ष्मी राय भी इस शादी में पहुंचीं।

मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

शादी की तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरे सामने आई है, जिसमे बॉलीवुड मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा ने शेयर की है। वीना ने ही एक्ट्रेस की शादी की मेहंदी लगाई है। 

सीक्रेट रखना चाहती थीं शादी

खबरों के मुताबिक, सोनाली शादी के बाद भी मीडिया से बात नहीं करना चाहतीं और न ही अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को कुछ बताना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहती थीं और अपने फैंस को सरप्राइज देना चाहती थीं। 

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है सोनाली

सोनाली सहगल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है, लेकिन उन्हे वो फेम नहीं मिला जैसा वह चाहती थी। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2011 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘जय मम्मी दी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘नूरानी चेहरा’, ‘सेटर्स’, ‘वेडिंग पुलाव’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Pmc Publish

Learn More →