भाभीजी घर हैं कि अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की शेयर

भाभीजी घर पर हैं की गोरी मेम यानी अनीता भाभी जल्द जीवन में एक नया पड़ाव देखने वाली हैं। एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का लास्ट फेज एंजॉय कर रही हैं।

भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली विदिशा श्रीवास्तव के पिछले काफी समय से प्रेग्नेंट होने की खबर आ रही थी। वहीं, अब उन्होंने शुक्रवार को खुद इस गुज न्यूज का खुलासा कर दिया है।

भाभीजी का बोल्ड अवतार

विदिशा श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी नजर आ रहे हैं। इस फोटोशूट में विदिशा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। यहां तक कि अनीता भाभी का ये अवतार देखकर विभूति नारायण के भी पसीने छूट सकते हैं।

मैटरनिटी फोटोशूट से लगाई आग

विदिशा श्रीवास्तव ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट के लिए रेड कलर की ड्रेस चुनी। एक्ट्रेस ने खुद को रेड साड़ी से कवर करते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वो व्हाइट कलर के आउटफिट में भी नजर आईं और इस लुक में भी कहर ढहाते हुए दिखाई दीं।

फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

भाभी जी घर पर है से विदिशा श्रीवास्तव ने बीते साल नेहा पेंडसे को रिप्लेस किया था। कुछ महीनों पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, विदिशा ने इस खबर पर पूरी तरह चुप्पी बनाई हुई थी। अब उन्होंने खुद ही फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर कर दी हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के लास्ट स्टेज में हैं और कुछ ही हफ्तों में मां भी बन जाएंगी।

कौन हैं विदिशा के पति ?

बता दें कि प्रेग्नेंसी की तरह विदिशा श्रीवास्तव ने अपनी शादी को भी सीक्रेट रखा था। बीते साल उनकी शादी की खबर सामने आई थी। एक्ट्रेस ने दिसंबर 2018 में सायक पॉल संग अपने होम टाउन बनारस में शादी की थी। सायक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते।

Pmc Publish

Learn More →