राज्यहरियाणा

अंबाला में जन आशीर्वाद रैली में पहुंचे सीएम सैनी

हरियाणा में चुनावी बिगुल बज चुका है और सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से प्रचार प्रसार में जुट गई है। बुधवार को अंबाला में भी भाजपा द्वारा जन आशीर्वाद रैली का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शिरकत की। मुख्यमंत्री का अंबाला पहुंचने पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने स्वागत किया। इस दौरान लोगों की भी भारी भीड़ देखने को मिली। हजारों की संख्या में लोगों ने बैठकर मुख्यमंत्री का भाषण सुना। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार ने अपने पिछले 10 सालों में हर वर्ग के लिए कोई ना कोई काम किया है, हर वर्ग को इससे फायदा मिला है। हमें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

कांग्रेस के अंदर अपनी डफली अपना राग- सीएम सैनी
लालू प्रसाद के दामाद ने दावा किया है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो वह उपमुख्यमंत्री बनेंगे, जिस पर नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के अंदर अपनी डफली अपना राग है। सब अपने दावे कर रहे हैं शैलजा कह रही है मैं मुख्यमंत्री बनूंगी, रणदीप सुरजेवाला कह रहे हैं मैं मुख्यमंत्री बनूंगा तो इसमें कोई ढंग की बात नहीं है।

वहीं बिरेंद्र सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि भाजपा 2 या 4 विधायकों वाली पार्टी थी, जिसे उन्होंने 47 तक पहुंचाया। भाजपा में सिर्फ दलाली चलती है जिस पर तंज कसते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि चौधरी वीरेंद्र सिंह बुजुर्ग हो गए है, उन्होंने पहले मलाई खाई और सोच रहे थे वहां जाकर भी मलाई ही मिलेगी, लेकिन वहां मिली नहीं। चौधरी वीरेंद्र सिंह बुजुर्ग हो गए हैं और जब बुजुर्ग हो जाते हैं तो कई दिक्कतें भी आती है।

Related Articles

Back to top button