मनोरंजन

अक्षय कुमार की खेल खेल में का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार, एमी विर्क, तापसी पन्नू और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘खेल खेल में’ सिनेमाघरों में छा जाने के लिए तैयार है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। मल्टी स्टार कास्ट से सजा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जोकि देखने में काफी फनी और एंटरटेनिंग है।

ट्रेलर में क्या है?
फिल्म का डायरेक्ट मुदस्सर अजीज ने किया है। फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म परफेक्ट स्ट्रेंजर्स का हिंदी वर्जन है। ट्रेलर के अनुसार सभी दोस्त आपस में मिलते हैं और पार्टी करने का फैसला करते हैं। जैसे ही सब एक साथ इकट्ठा होते हैं सभी लड़कियां एक गेम खेलने का फैसला करती हैं,जोकि वाणी कपूर का आइडिया होता है। इस गेम के अनुसार सभी को अपने मोबाइल फोन को अनलॉक करना होता है और उसे सबके सामने टेबल पर रखना होगा।

इस बीच में जिस भी व्यक्ति के फोन पर कोई कॉल या मैसेज आएगा उसे वो सबके सामने पढ़ना या रिसीव करना होगा। गेम में कई लोगों के कीमती राज खुलने का भी डर होता है। अब ये असल में किस मोड़ पर आकर रुकता है। यही फिल्म में देखना होगा।

कब रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है और टी-सीरीज और वकाओ फिल्म्स इसे प्रोड्यूस करेंगे। फरदीन खान हीरामंडी के बाद बड़े पर्दे पर भी वापसी के लिए तैयार हैं। फरदीन खान को काफी लंबे समय के बाद संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज हीरा मंडी में देखा गया था।

इसी के साथ इस दिन एक और बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है जिसको लेकर काफी बज है। जी हां, हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 भी इसी दिन रिलीज होगी। क्लैश दो बड़ी फिल्मों के साथ होगा। इसी दिन श्रद्धा कपूर की स्त्री और जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा भी रिलीज होंगी।

Related Articles

Back to top button