मनोरंजन

अक्षय कुमार की खेल खेल में इन दिन टीटी पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार की डार्क कॉमेडी खेल खेल में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। हालांकि इस फिल्म के साथ स्त्री 2 और वेदा भी रिलीज हुई थी जिसकी वजह से खेल खेल में को इतना अच्छा ऑडियंस नहीं मिल पाया। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की कॉमेडी मूवी दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरने में पूरी तरह से नाकाम रही है।

बॉक्स ऑफिस पर असफल रही फिल्म
अक्षय कुमार के अलावा इस मूवी में फरदीन खान, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, प्रज्ञा जायसवाल, एमी विर्क और आदित्य सेहल जैसे कलाकार लीड रोल में दिखे। निर्देशक मुदस्सर अजीज को अपनी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन फिल्म जब अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई तो उन्हें भी काफी ज्यादा निराशा हुई। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में खेल खेल में अपना बजट भी निकालने में विफल रही थी।

ओटीटी पर कब रिलीज होगी फिल्म?
हालांकि अब जो दर्शक फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख पाए या फिर उन्हें मिस कर रहे हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है। फिल्म बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म ओटीटी पर अच्छा परफॉर्म करेगी। फिल्म 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

क्या है फिल्म की कहानी?
खेल-खेल में अलग-अलग पर्सनालिटी वाले तीन विवाहित जोड़ों की कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि ऋषभ मलिक जोकि एक प्लास्टिक सर्जन और बेईमानी के लिए जाना जाता है वो अपनी पत्नी वर्तिका मलिक से तलाक लेने का फैसला करता है। एक फैमिली फंक्शन सब मिलकर एक खेल करते हैं जो उनके छिपे रहस्यों को उजागर कर देता है।

Related Articles

Back to top button