मनोरंजन

अजरबैजान में इतने दिन होगी अजित की ‘विदा मुयार्ची’ की शूटिंग

अजित कुमार अजरबैजान में अपनी आने वाली फिल्म ‘विदा मुयार्ची’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस मामले में अब एक नया अपडेट सामने आया है।

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजित कुमार अपनी दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इनमें ‘गुड बैड अग्ली’ और ‘विदा मुयार्ची’ शामिल हैं। हाल ही में, खबर आई थी कि अजित कुमार ‘विदा मुयार्ची’ की शूटिंग के लिए अजरबैजान रवाना हुए थे। अब इस मामले में एक और अपडेट सामने आया है।

अजरबैजान में 30 दिन तक चलेगी शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजरबैजान में काफी लंबे समय तक फिल्म की शूटिंग चलने वाली है। इसे एक महीने तक शूट किया जाएगा। वहां का काम निपटाते ही फिल्म की टीम भारत वापस आएगी और फिर हैदराबाद में 10 दिनों तक शूटिंग चलेगी। चर्चा है कि ‘विदा मुयार्ची’ का शूट खत्म होने के बाद अजित कुमार ‘गुड बैड अग्ली’ के सेट पर लौटेंगे। दर्शक इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर
‘विदा मुयार्ची’ में अजित कुमार के साथ-साथ अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन भी मुख्य किरदार अदा कर रही हैं। इन दोनों के अलावा अर्जुन सरजा, रेजिना कैसंड्रा और आरव भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को दिवाली के आसपास रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। फिल्म का निर्देशन मगिज थिरुमेनी कर रहे हैं। वहीं, इसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसका बजट काफी ज्यादा है। फिल्म के संगीत को अनिरुद्ध रविचंदर तैयार कर रहे हैं। मालूम हो कि अजित कुमार के निर्देशक शंकर के साथ भी एक फिल्म में काम करने की चर्चा चल रही है।

Related Articles

Back to top button