मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर बहू Aishwarya Rai ने किया खूबसूरत पोस्ट

पिछले काफी समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की खबरें आ रही थीं। लेकिन बच्चन परिवार की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया था। अब बहू ऐश्वर्या राय ने इन सभी अफवाह पर लगाम लगाते हुए एक खूबसूरत पोस्ट किया है।

अफवाहों पर ऐश्वर्या ने लगाया फुल स्टॉप

दरअसल बीते 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था। इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर अमिताभ बच्चन के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। इस तरह से उन्होंने बच्चन परिवार के साथ चल रही अनबन की अफवाहों को भी शांत कर दिया है।

अभिनेत्री ने अपनी बेटी आराध्या के साथ अमिताभ की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें आराध्या अमिताभ के बड़े ही प्यार से चिपकी हुई हैं। फोटो में सफेद हुडी पहने अमिताभ आराध्या को बड़े ही प्यार से पकड़े हुए हैं।

ऐश्वर्या ने अमिताभ के बर्थडे पर किया पोस्ट

ऐश्वर्या ने पोस्ट में अभिनेता के प्रति अपना प्यार और सम्मान जोड़ते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया,”हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी, भगवान का आशीर्वाद हमेशा बना रहे।” यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब बच्चन परिवार में तनाव के बारे में अफवाहें फैल रही थीं। कई खास मौकों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक्ट्रेस को परिवार के साथ नहीं देखा गया था। जुलाई 2024 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान भी ऐश्वर्या,आराध्या के साथ अलग से पहुंचीं थीं जबकि अभिषेक, अमिताभ, जया और श्वेता बच्चन एक साथ दिखे थे। इसी के बाद से पारिवारिक झगड़े के बारे में अफवाहें उड़ीं थी।

फैंस ने जताई खुशी

ऐश्वर्या की पोस्ट देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए। कई लोगों ने कमेंट्स सेक्शन में अपना उत्साह भी जाहिर किया। एक फैन ने लिखा, “आखिरकार इतने लंबे समय के बाद,आपने कुछ पोस्ट किया।” वहीं दूसरे ने कहा,”और कई लोग कह रहे थे कि अब उनका तलाक हो गया है, यह उनके लिए एक चुप्पी है।”

ऑनलाइन इतनी अफवाह के बावजूद, ऐश्वर्या और अभिषेक में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से अपनी शादी या रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। अभिषेक और एश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी। साल 2011 में आराध्या का जन्म हुआ।

Related Articles

Back to top button