Uncategorized

आपत्तिजनक अवस्था में मिला शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, भड़के लोगों ने की जमकर पिटाई

झारखंड के दुमका जिले में प्रेमी जोड़े की मारपीट की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि लोगों ने इस जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। फिर सभी ने मिलकर दोनों की इतनी बुरी प्रकार पीटा कि प्रेमिका की आंख सूज गई तथा उसके कपड़े बुरी तरह से फट गए। यह घटना शिकारीपाड़ा थाना इलाके की है। अवसर पर उपस्थित व्यक्तियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बता दे कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों शादीशुदा हैं। प्रेमिका के दो और प्रेमी के 3 बच्चे हैं। लोगों का आरोप है कि प्रेमिका का पति जैसी ही घर से बाहर गया तो कुछ देर पश्चात् प्रेमी चुपचाप उसके घर में घुस गया। यह सिलसिला बीते बहुत वक़्त से निरंतर चल रहा था। किन्तु अवसर प्राप्त होते ही गांव वालों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया तथा दोनों की पिटाई कर दी। 

वही दोनों को ढोल नगाड़े के साथ पूरे गांव में घुमाया गया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा प्रेमी जोड़ को छुड़वाया तथा उपचार के लिए दोनों को हॉस्पिटल भेजा। वहीं गांव वाले इस अब इस मामले को पंचायत और अपने स्तर पर सुलझाने की बात कहे रहे हैं। पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि शिकायत प्राप्त होने पर अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। इस मामले पर DIG का कहना है कि उन्हें मामले की खबर नहीं है।

Related Articles

Back to top button