Uncategorized

इस लड़की की होशियारी देख दीवाने हुए लोग, चोरों की स्कूटी लेकर हुई गायब

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जो इस वीडियो को देख रहा है हंस-हंस कर पागल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो चोरी से जुड़ा है और इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसने लगेंगे। जी दरअसल इस वीडियो में लुटेरे एक लड़की का पर्स छीनना चाहते थे, लेकिन लड़की बहुत शातिर रहती है और वह दिमाग लगाकर लुटेरों की स्कूटी लेकर फुर्र हो जाती है। जी हाँ और इस दौरान यह सब देखकर खुद लुटेरे भी हैरान रह जाते हैं। अब उस दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में दो लुटेरे स्कूटी से चोरी करने निकले थे। इस दौरान सबसे पहले लुटेरे एक शख्स का मोबाइल छीनने की कोशिश करते हैं, लेकिन उसमें भी वह नाकाम रहते हैं। उसके बाद उन्हें एक लड़की आती हुई दिखाई देती है और उस लड़की को देख एक लुटेरा लड़की के पास आता है और उसका पर्स छीनने की कोशिश करता है।

इस दौरान पहला लुटेरा जब पर्स छीनने में कामयाब नहीं हो पाता है तो दूसरा लुटेरा भी लड़की से पर्स छीनने आ जाता है। आप देख सकते हैं दूसरा चोर स्कूटी छोड़कर लड़की से पर्स छीनने आ जाता है। हालाँकि इसी समय लड़की अपनी चतुराई दिखाकर पर्स छोड़ देती है और लुटेरों की स्कूटी लेकर फुर्र हो जाती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और वीडियो में लड़की की चालाकी देख लोग हैरानी जता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button