पंजाबराज्य

कपूरथला: पुरानी सब्जी मंडी में गिरा 100 साल पुराना पीपल का पेड़

कपूरथला में बुधवार सुबह बरसात के कारण पुरानी सब्जी मंडी में पीपल का पेड़ गिर गया। पेड़ गिरने से बिजली की तारें टूट गई और यातायात भी प्रभावित हो गया।

कपूरथला की पुरानी सब्जी मंडी में बुधवार सुबह पीपल का एक विशाल पेड़ अचानक गिर गया। इससे करीब 10 दुकानों का भारी नुकसान हुआ है। इस हादसे में चार दुकानदार घायल भी हुए हैं। सभी का उपचार सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।

लगभग 100 साल से अधिक पुराने पीपल के पेड़ के गिरने से क्षेत्र की बिजली सप्लाई भी बाधित हुए है। वहीं रास्ता भी पूरी तरह से जाम हो गया है। निगम और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। इसकी पुष्टि निगम कमिश्नर अनुपम कलेर और डीएसपी सब डिवीजन हरप्रीत सिंह ने भी की है।

जानकारी के अनुसार कपूरथला में बुधवार सुबह हुई बारिश के बाद पुरानी कचहरी परिसर के पीछे बनी सब्जी मंडी में लगभग 100 साल से अधिक पुराना एक विशाल पीपल का पेड़ अचानक गिर गया। इससे आसपास लगी सब्जी की 10 अस्थाई दुकानें टूट गई। वहीं पेड़ गिरने से बिजली की तारें भी टूट गई है और क्षेत्र की बिजली सप्लाई प्रभावित हो गई है। बताया जा रहा है कि पेड़ गिरने से यातायात भी बाधित हो गया है। पेड़ गिरने से कुलविंदर पत्तड़, बॉबी, मुंशी, भजन मन्ना इलेक्ट्रॉनिक, विपन आदि दुकानदारों को चोट आई है।

इस हादसे में एक इमारत के ऊपरी हिस्से को भी नुकसान हुआ है और चार दुकानदार घायल भी हुए हैं। सभी का उपचार सिविल अस्पताल कपूरथला के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। डीएसपी सब डिवीजन हरप्रीत सिंह ने बताया कि मौके पर ट्रैफिक और पीसीआर टीम पहुंची हुई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस संबंध में निगम कमिश्नर अनुपम कलेर ने बताया कि घटना स्थल पर निगम की टीम कुछ देर में पहुंच जाएगी।

Related Articles

Back to top button