पंजाबराज्य

कपूरथला: स्कूल की बस से भिड़ी दूसरी बस, महिला केयरटेकर और कंडक्टर घायल…

कपूरथला में सुभानपुर रोड पर गांव बूट के नजदीक बुधवार सुबह कैंब्रिज स्कूल की एक बस और प्रिंस बस के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में कई बच्चों को मामूली चोटें आई हैं जबकि स्कूल बस का कंडक्टर और केयरटेकर महिला घायल हुई हैं।

बादशाहपुर चौकी पुलिस कर्मी मनप्रीत सिंह ने बताया कि प्रिंस बस के ड्राइवर मनजीत सिंह को राउंडअप कर लिया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल महिला और कंडक्टर को सुभानपुर के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। स्कूल बस ड्राइवर फरार है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह कैंब्रिज स्कूल की बस (PB-08-KF-2453) और प्रिंस बस (PB-08-CW-0717) के बीच गांव बूट के नजदीक आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसके बाद दोनों बसें सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकरा गई। इस हादसे में स्कूली बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बादशाहपुर चौकी पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी मंजीत सिंह के अनुसार हादसे में स्कूल बस की केयरटेकर महिला और कंडक्टर घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दूसरी तरफ प्रिंस बस के ड्राइवर मंजीत सिंह को राउंड अप कर लिया है।

Related Articles

Back to top button