राष्ट्रीय

कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर सियासी बयानबाजी जारी, पढ़ें पूरी खबर..

कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। विरोधी उनकी तुलना देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से कर रहे हैं, जिनके बारे में भाजपा अक्सर कहा करती थी कि वह एक रबर स्टांप पीएम हैं। कल एक अंग्रेजी न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान एक पत्रकार ने यह तुलना की, जिसको लेकर कांग्रेस नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

पी चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ”कल इंडिया टुडे के एक टीवी शो में एक वरिष्ठ पत्रकार ने डॉ. मनमोहन सिंह के खिलाफ बेहूदा और अपमानजनक आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आधिकारिक गोपनीयता अधिनियम का उल्लंघन कर पीएमओ की गुप्त फाइलें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास ले जाया गया। शो देखकर मैंने तुरंत इसका विरोध किया। पैनल में शामिल प्रवीण चक्रवर्ती ने उन्हें सबूत पेश करने की चुनौती दी है।”

चिदंबरम आगे लिखते हैं, ”कुछ रक्षात्मक जवाबों के बाद वह सबूत पेश करने के लिए तैयार हो गईं। हम उन्हें याद दिलाना चाहते हैं कि सबूत पेश करने का उनका समय शुरू हो चुका है। हम उन्हें चुनौती देते हैं कि वह पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ अपने बेतुके और गैर-जिम्मेदाराना आरोप को साबित करें।”

चिदंबरम के ट्वीट के रिट्वीट करते हुए वरिष्ठ पत्रकार और लेखक तवलीन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, ”पीएमओ में काम करने वाले लोगों ने सरकारी फाइलों को 10 जनपथ तक पहुंचाने वाले अधिकारियों का नाम लिया है। पूर्व मंत्रियों ने सोनिया गांधी से आदेश लेना स्वीकार किया है। वही वास्तविक पीएम थीं और अब वह वास्तविक कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगी।”

Related Articles

Back to top button