पंजाबराज्य

कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय तलवाड़ की गाड़ी पर फायरिंग, घर के बाहर खड़ी थी इनोवा

लुधियाना कांग्रेस के प्रधान और हल्का ईस्ट से पूर्व विधायक संजीव तलवाड़ संजय की इनोवा गाड़ी पर गोली चलने का मामला सामने आया है। गोली किसने और कब चलाई, अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। घटना का पता उस समय चला जब घर के बाहर खड़ी इनोवा गाड़ी को चलाने के लिए उनका ड्राइवर आया। शीशा टूटा देखा तो अंदर गोली का सिक्का पड़ा था और सीट भी फटी थी। जिसके बाद उसने तुरंत घर जाकर सूचना दी।

जिला कांग्रेस प्रधान की गाड़ी पर गोली चलने की सूचना मिलते ही तमाम कांग्रेसी और पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंच गए। प्राथमिक जांच में आशंका है कि किसी ने हवाई फायर किया है और गोली का सिक्का गाड़ी के शीशे से टकराया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने में जुटी है ताकि सारा मामला खुलकर सामने आ सके।

जिला कांग्रेस के प्रधान संजय तलवाड़ का घर साऊथ सिटी इलाके में स्थित जनपथ इस्टेट में है। घर के बाहर उनकी इनोवा कार खड़ी थी। जब ड्राइवर आया तो गाड़ी निकालने लगा। उसने देखा कि शीशा टूटा था और गोली सिक्का अंदर पड़ा था। सीट भी फटी हुई थी। उसने तुरंत इसकी जानकारी अंदर पारिवारिक सदस्यों को दी। जिसके बाद पूर्व विधायक ने गाड़ी देख तुरंत इसकी जानकारी पुलिस के आलाधिकारियों को दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Related Articles

Back to top button