राज्यहरियाणा

कुमारी सैलजा के प्रचार अभियान में पहुंचे बीरेंद्र सिंह

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि 10 की 10 लोकसभा सीटें कांग्रेस व इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जीतेंगे। लोगों को लगने लगा है कि प्रजातंत्र को बचाना है तो डटकर भाजपा के खिलाफ वोटों की लड़ाई लड़नी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह डूमरखां ने कहा कि मैं ज्योतिषी तो हूं नहीं, लेकिन भाजपा को दिल्ली से भगा नहीं दिया तो फिर आगे वोट नहीं पड़ेंगे। दिल्ली में कुछ पैसे वाले लोग हैं, जिनकी सरकार है। इनको कमेरे व किसान वर्ग से कोई सरोकार नहीं है। अभी मौका पड़या है, इनको ठोक दो। ठोकना भी ऐसा है कि इनको पता लग जाए।

बीरेंद्र सिंह सोमवार को फतेहाबाद के गांव भोडियाखेड़ा में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा के साथ प्रचार अभियान में भाग ले रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले कमेरे वर्ग, किसान वर्ग व फौज से बड़ा डरते हैं। किसानों को बेहाल करके छोड़ दिया है। वहीं, कमेरे वर्ग को पांच किलो अनाज देकर ठग रहे हैं। फौज को भी कमजोर करने के लिए अग्निवीर योजना लागू कर दी है। इसलिए डर रहे हैं कि कहीं फौज भी इनका विरोध न करने लग जाए।

हरियाणा की जनता किसी को माफ नहीं करती
बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा की जनता किसी को भी माफ नहीं करती है। हरियाणा वालों ने ओमप्रकाश चौटाला को भी ऐसा ठोका कि 90 में से 8 पर छोड़ दिया। अभी तक उनकी पार्टी उभर नहीं पा रही है। अब लगातार कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन रहा है।

Related Articles

Back to top button