राज्यहरियाणा

कुरुक्षेत्र : स्कूल वैन और कार की टक्कर, सात बच्चे जख्मी

कुरुक्षेत्र में स्कूल वैन और कार की टक्कर हो गई। घटना सुबह आठ बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक ग्लोब टेगौर स्कूल की वैन सुबह करीब आठ बजे स्कूली बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी। बजीदपुर मोड़ के निकट स्कूल वैन चालक ने अचानक वैन को यू-टर्न कट पर मोड़ दिया। 

कुरुक्षेत्र के लाडवा रोड पर बोहली-बजीदपुर मोड़ के निकट स्कूल वैन और कार की आपस में टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूल वैन में सवार 5-7 बच्चे जख्मी हो गए। जख्मी बच्चों को तुरंत पिपली  पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको शहर निजी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि हादसे में केवल दो ही बच्चों को चोट लगी है। घटना सुबह आठ बजे की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक ग्लोब टेगौर स्कूल की वैन सुबह करीब आठ बजे स्कूली बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी। बजीदपुर मोड़ के निकट स्कूल वैन चालक ने अचानक वैन को यू-टर्न कट पर मोड़ दिया। इसी दौरान लाडवा की तरफ से आई कार उस वैन से टकरा गई। टक्कर लगते ही बच्चे चीख पुकार करने लगे। इस हादसे में पांच से सात बच्चों को चोटें आई। वहीं वेन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

बच्चों को तुरंत आसपास के लोगों ने वेन से निकालकर पीएचसी पिपली पहुंचाया। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसमें साफ तौर पर वैन चालक की गलती दिखाई दे रही है। फिलहाल निजी अस्पताल में बच्चों का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button