पंजाब

कोहरे का कहर हुआ शुरू: पंजाब के कोटकपूरा में आपस में टकराए छह वाहन

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह कोहरे के कारण हादसा पेश आया। कोटकपूरा के जैतो रोड पर सबसे पहले दो वाहनों की आपस में टक्कर हुई जिसके बाद दो बसों समेत कुछ वाहन भी आकर इन वाहनों के साथ आकर टकरा गए। इस हादसे के कारण वाहनों में सवार कई लोगों को मामूली चोटें लगी।

पंजाब के कोटकपूरा के जैतो रोड पर शनिवार सुबह धुंध के कारण एक के बाद छह वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में कई लोगों को चोटें लगी और वाहनों का भी खासा नुक्सान हुआ। घायलों में से एक की हालत गंभीर है।
जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह कोहरे के कारण हादसा पेश आया। कोटकपूरा के जैतो रोड पर सबसे पहले दो वाहनों की आपस में टक्कर हुई जिसके बाद दो बसों समेत कुछ वाहन भी आकर इन वाहनों के साथ आकर टकरा गए। इस हादसे के कारण वाहनों में सवार कई लोगों को मामूली चोटें लगी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें कोटकपूरा के सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां से एक को बठिंडा रेफर कर दिया गया है।

बस चालक बेअंत सिंह ने बताया कि एक टाटा एस गाड़ी का हादसा हो रखा था। इसके अलावा सड़क पर बिना रिफलेक्टर के दो ट्रैक्टर ट्रालियां खड़ी थी जिसके कारण उन्हें आभास नहीं हो पाया। ट्रैक्टर चालक ने बताया कि वह खड़े थे और बस चालक ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। किसान नत्था सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार बस के कारण यह हादसा पेश आया है। जांच अधिकारी एसआई सुखदर्शन शर्मा ने बताया कि कोहरे के कारण हुए हादसे में दो बसों, एक टाटा एस गाड़ी, दो ट्रैक्टर ट्रालियों व दो कैंटरों की आपस में टक्कर हुई है जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button