मनोरंजन

ग्रीन बिकिनी में जमकर नाची उर्फी जावेद, देंखे वीडियो

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. आए दिन उर्फी जावेद नए और सुपर सिजलिंग लुक में अपनी तस्वीरें एवं वीडियोज शेयर करके प्रशंसकों को क्रेजी करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं. अब एक बार फिर उर्फी ने अपने सेक्सी लुक एवं किलर डांस मूव्स से प्रशंसकों को Ufff… बोलने पर मजबूर कर दिया है.

वही फैशन डीवा उर्फी जावेद यूं तो अपने हर अवतार से सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं. किन्तु नई वीडियो में उर्फी के सेक्सी बिकिनी लुक को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. नए वीडियो में उर्फी जावेद ग्रीन कलर की प्रिंटेड बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. बिकिनी पहने उर्फी अपने जबरदस्त डांस मूव्स से प्रशंसकों को दीवाना कर रही हैं. 

वही उर्फी के बिकिनी लुक की बात करें तो उर्फी जावेद ने ग्रीन बिकिनी के साथ मैचिंग श्रग कैरी करके अपने लुक को स्पेशल बनाया है. ग्रीन बिकिनी संग उर्फी ने न्यूड लिपस्टिक लगाई है. आईलाइनर एवं मस्कारे के साथ उर्फी जावेद ने अपने मेकअप को पूरा किया है. हेयर स्टाइल की बात करें तो उर्फी जावेद ने बालों में कर्ली लुक देकर उसे खुला ही रखा है. उर्फी जावेद बिकिनी लुक में सुपर सिजलिंग और बोल्ड लग रही हैं. वही उर्फी के बिकिनी वीडियो को सिर्फ 1 घंटे में हजारों लोग पसंद कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button