Uncategorized

छतरपुर में दूध बेचने निकले एक शख्स की कुल्हाड़ी से मारकर कर दी हत्या

छतरपुर जिले के बमनौरा थाना इलाके में दूध बेचने निकले एक शख्स की कुल्हाड़ी से हमला कर क़त्ल कर दिया गया। पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मृतक के पिता का इल्जाम है कि गांव के ही तीन व्यक्तियों ने जमीन के विवाद के चलते उसके बेटे का क़त्ल किया है।

वही मिली खबर के मुताबिक, बालचंद्र पिता आशाराम यादव (35) निवासी कच्छयाखेरा थाना शाहगढ जिला सागर का शव हलावनी स्थित हरपुरा नाले के पास बरामद हुआ है। घटना बृहस्पतिवार प्रातः 8 बजे के लगभग की बताई जा रही है। मृतक के पिता आशाराम यादव ने पुलिस को कहा कि बालचंद्र प्रातः सवा 7 बजे के आसपास प्रतिदिन की भांति दूध बेचने घर से निकला था। आधे घंटे पश्चात् हलावनी स्थित हरपुरा नाले के पास हेमराज लोधी के खेत में वह घायल स्थिति में पड़ा मिला। उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी के घाव थे। खून बह रहा था। 

वही बालचंद्र यादव को घायल स्थिति में घुवारा हॉस्पिटल लाया गया। स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे बड़ा मलहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रैफर कर दिया। बड़ा मलहरा हॉस्पिटल में चिकित्सको ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता आशाराम ने गांव के ही लखन यादव, हरगोविंद यादव तथा छोटे यादव पर क़त्ल का इल्जाम लगाया है। उन्होंने पुलिस को कहा कि अपराधियों से जमीनी विवाद चल रहा है। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी राजाराम साहू हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने पुलिस को अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। मामले की नामजद रिपोर्ट पर पुलिस ने 3 व्यक्तियों पर क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर लिया। 

Related Articles

Back to top button