उत्तरप्रदेशराज्य

छोटे भाई से टीवी देखने को लेकर हुए झगड़े के बाद छात्र ने फांसी लगा कर की खुदकुशी

लखनऊ के सआदतगंज के कटरा विजन बेग में छोटे भाई से टीवी देखने को लेकर हुए झगड़े के बाद छात्र ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। फंटे से बेटे का शव लटकते देख मां ने शोर मचाया। पड़ोसी मदद के लिए पहुंच गए। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी।

मां की आंखों के सामने ही फंदे पर झूला कटरा विजन बेग निवासी रुमिका तिवारी का बड़ा बेटा आयुष्मान (15) निजी स्कूल में सातवीं का छात्र था। रात में वह छोटे भाई अंशुमान के साथ कमरे में बैठ कर टीवी देख रहा था। भाइयों के बीच चैनल बदलने को लेकर झगड़ा हो गया। आयुष्मान ने छोटे भाई को थप्पड़ मार दिया। जिससे नाराज होकर अंशुमान शिकायत करने के लिए मां के पास पहुंचा। तैश में आकर रुमिका ने बड़े बेटे को तीन तमाचे जड़ दिए। इस बात से आयुष्मान खफा हो गया। उसने मां से कहा हर बार तुम भाई का पक्ष लेती हो। कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया।

रुमिका ने बेटे को दरवाजा खोलने के लिए कहा। उसने दुपट्टे का फंदा बना कर फांसी लगा ली। बेटे को फंदे पर झूलते देख रुमिका बिलख पड़ी। सूचना मिलने पर कटरा विजन बेग चौकी प्रभारी बृजेश कुमार भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि परिवार वाले आयुष्मान के शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं थे। ऐसे में पंचायतनामा भर कर शव सौंपा गया है। पिता राजेश तिवारी की मौत पहले ही हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button