Uncategorized

जमीन व्यवसायी को बंधक बनाकर वसूली के मामले में आया एक नया मोड़, पीड़ित ने कही ये बात….

Bilaspur Crime News: शुक्रवार की रात जमीन व्यवसायी को बंधक बनाकर वसूली के मामले में नया मोड़ आया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि घटना में एक अन्य व्यक्ति भी शामिल था। आडी कार में सवार व्यक्ति के इशारे पर ही आरोपित व्यक्ति काम कर रहे थे। लोगों के आने पर मास्टरमाइंड और घटना में शामिल युवक भाग निकले थे। इसके बाद पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार की दोपहर कुछ लोगों ने फोन कर जमीन व्यवसायी सचिन जायसवाल को डीएलएस कालेज के पास बुलाया। यहां से वे व्यवसायी की कार में मोपका की ओर गए। मोपका में जमीन देखने के बाद युवकों ने बाईपास में जमीन खरीदने की बात कही। इस पर व्यवसायी अपनी कार से युवकों को मोपका बाईपास की ओर ले गए। बाईपास में सुनसान जगह पर कार सवार युवकों ने जमीन व्यवसायी से मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद युवकों ने सचिन के भाई संदीप को फोन कर पांच लाख रुपये की मांग की।

घटना से हड़बड़ाए संदीप ने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी। रात 11:00 बजे संदीप अपने साथियों के साथ मोपका बाईपास में पहुंचे। संदीप के साथ अन्य लोगों को देखकर युवक भाग निकले। युवकों के चंगुल से निकले सचिन ने घटना की शिकायत रविवार को की। इस पर पुलिस ने रतनपुर क्षेत्र के नेवसा निवासी समीर सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक समीर और उसके साथियों ने जमीन व्यवसायी को बंधक बनाकर मारपीट की थी।

साथ ही उनसे रुपये भी ले लिए थे। इधर पीड़ित सचिन ने बताया कि घटना के दौरान आडी कार में एक अन्य व्यक्ति भी सवार था। उसी व्यक्ति के इशारे पर युवक काम कर रहे थे। संदीप और उसके साथियों के आने पर युवक दौड़ते हुए खेतों की ओर भाग गए। इधर आडी कार में सवार व्यक्ति भी मोपका बाईपास से खमतराई की ओर भाग गया। सचिन के बयान के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इसमें मिली जानकारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई का दावा कर रही है।

महिलाओं से मंगा रहे थे रुपये

पीड़ित ने बताया कि आरोपित युवक पांच लाख रुपये को लेकर महिलाओं को बुला रहे थे। रात 11:00 बजे रुपये लेकर महिलाओं को भेजने के बजाय संदीप अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया। युवकों को देखकर बंधक बनाने वालों के हौसले पस्त हो गए। इसके बाद युवक मौके से फरार हो गए।

Related Articles

Back to top button