Uncategorized

जाने अपने वादे पर क्या बोले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को बयान दिया है कि 20 लाख रोजगार के दावे को लेकर सरकार पूर्ण रूप से तैयार है और अपने वादे पर कायम है। तेजस्वी ने बताया कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने के लिए तेजस्वी के पिता लालू यादव और नीतीश कुमार सोनिया गांधी से एकसाथ मुलाकात करेंगे। 

अपने वादे पर कायम है सरकार 
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने सोमवार को पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सरकार अपने 20 लाख रोजगार के वादे पर कायम है। तेजस्वी ने कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कह रहा है। जिनको विश्वास नहीं हो रहा है वो कुछ दिन रुकें फिर देखें कि सरकार 20 लाख रोजगार के वादे को पूरा करेगी। तेजस्वी ने कहा कि इसके लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है और यह अवश्य किया जाएगा। 

लालू नीतीश करेंगे सोनिया से मुलाकात 
आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्षी एकजुटता की कवायद में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव के साथ सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। बीते दिनों नीतीश कुमार दिल्ली में कई वरिष्ठ विपक्षी नेताओं से इस बाबत मुलाकात कर चुके हैं। तेजस्वी यादव ने बताया कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता के मुद्दे पर सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। तेजस्वी ने बताया कि 2024 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता के लिए मुख्यमंत्री विपक्षी नेताओं से मुलाकत कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button