खेल

जाने कहा खेला जायेगा भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप

 भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर 4 का दूसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। 10 दिन में भारत और पाकिस्तान की यह दूसरी भिड़ंत है। पिछली बार जब इन दोनों टीमों का ग्रुप स्टेज के दौरान आमना सामना हुआ था तब टीम इंडिया ने 5 विकेट से पाकिस्तान को धूल चटाई थी। ऐसे में भारत की नजरें पड़ोसी मुल्क पर लगातार दूसरी जीत पर होगी, वहीं पाकिस्तान बदले के इरादे से मैदान पर उतरेगा। बता दें, दोनों ही टीमों के खिलाफ इस समय खिलाड़ियों की चोट से परेशान हैं। इस मुकाबले से पहले भारत ने जहां रविंद्र जडेजा को चोट के चलते खोया है, वहीं पाकिस्तान के लिए शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन के चलते यह मैच नहीं खेल पाएंगे। आइए भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से जुड़ी कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं-

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 के सुपर 4 का दूसरा मैच कब और कहां खेला जाएगा?

India vs Pakistan Asia Cup 2022 Super four Match 2 रविवार 4 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 सुपर 4 का दूसरा मैच किस समय शुरू होगा?

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 सुपर 4 का दूसरा मैच भारतीय समय के अनुसार रात 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा।

India vs Pakistan Asia Cup 2022 Super four Match 2 का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 सुपर 4 के दूसरे मैच का लुत्फ आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर उठा सकते हैं। 

India vs Pakistan Asia Cup 2022 Super four Match 2 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट पर भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 सुपर 4 के दूसरे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button