राज्यहरियाणा

जालंधर में झमाझम बारिश से लोगों के खिले चेहरे, सड़के जलमग्न

जालंधर में आज झमाझम बारिश हुई है जिससे लोगों के चेहरे खिल गए हैं। लगातार हो रही बारिश से जहां मौसम सुहावना हो गया वहीं जालंधर पानी-पानी हो गया जिससे जनजीवन प्रभावित हो रहा है। लोगों को अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सड़के चारों ओर से जलमग्न हो गई हैं। शहर में बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ लोगों को बारिश से राहत मिली है तो वहीं दूसरी तरफ लोग जलभराव होने से परेशान हैं।

गनीमत है कि आज रविवार है और स्कूली बच्चों व दफ्तरों में जाने वालों को छुट्टी है। वहीं छुट्टी होने के चलते लोग घरों में होने के कारण सड़कों पर बारिश का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं हिदायती जाती है कि जलमग्न सड़कों पर वाहन चलाते समय एक छोटी सी गलती आपको मुश्किल घड़ी में डाल सकती है.इसलिए जलभराव वाले रोड पर हमेशा सावधानी वाहन चलाएं।

सड़कों पर पानी का सैलाव आने से कई वाहन रास्ते में बंद पड़े हुए हैं। लोग अपने वाहन रास्ते में खड़े करके पैदल ही पानी में जाने को मजबूर हैं।

बारिश इतनी तेज थी कि गलियों भरने से पानी लोगों के घरों के अंदर घुस गया जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई और उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Related Articles

Back to top button