पंजाबराज्य

जालंधर में पूर्व MP रिंकू ने सांसद चरणजीत सिंह चन्नी को भेजा लीगल नोटिस

जालंधर वेस्ट उपचुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। उपचुनाव के लिए मतदान 10 जुलाई को है और इसमें सिर्फ तीन दिन बचे हैं। इस दौरान सभी पार्टियों द्वारा पूरे जोरो-शोरों से प्रचार किया जा रहा है और विरोधियों पर निशाने साधे जा रहे हैं। इसी बीच आज जालंधर के प्रेस क्लब में पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जालंधर से मौजूदा सांसद चरणजीत सिंह चन्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और चरणजीत सिंह चन्नी को करीब 6 पन्नों का कानूनी नोटिस भेजकर खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया है। सुशील रिंकू ने चरणजीत चन्नी को 5 करोड़ का मानहानि का नोटिस दिया है।

सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि उनके पिता के बाद उनका परिवार वेस्ट हलके की सेवा कर रहा है। वह भले ही विधायक रहें या सांसद पर उनका मकसद है कि वह जालंधर के लोगों की सेवा कर सकें। उन्होंने कहा कि जालंधर से सांसद चुने जाने पर उन्होंने पूर्व सी.एम. चन्नी को बधाई दी थी और फोन पर बात की थी। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि चन्नी साहब आज उन पर अपने इलाके में दड़ा सट्टा करवाने का आरोप लगा रहे हैं। रिंकू ने कहा कि वह अच्छे परिवार से हैं और उनके परिवार पर झूठे आरोप लगाए गए हैं।

इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी दिखाया जिसमें चन्नी उन पर आरोप लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार बहुत आहत है कि पूर्व सी.एम. चन्नी ने उन पर झूठे आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि जब वह कांग्रेस में थे तो चन्नी उनकी तारीफें करते थे और अब ऐसा क्या हो गया कि उन्हें बुरा भला कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सांसद चन्नी ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि उन्होंने जालंधर के सांसद चरणजीत सिंह चन्नी को कानूनी नोटिस भेजा है। अब वह या तो उन पर लगाए आरोपों का जवाब दें या फिर माफी मांगे।

Related Articles

Back to top button