खेल

जिम्बाब्वे की चौंका देने वाली जीत पर ऑलराउंडर सिकंदर रजा पोस्ट मैच में भावुक दिखे, कहा कि..

जिम्बाब्वे ने गुरुवार, 27 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए टी20 विश्व कप के सुपर-12 ग्रुप-2 के एक मुकाबले में अंतिम बॉल पर पाकिस्तान को हरा दिया। जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम ओवर में न सिर्फ 11 रनों का बचाव किया बल्कि बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को मात दे दी। जिम्बाब्वे के पेसर ब्रैड इवांस के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के बल्लेबाज अंतिम तीन गेंदों में तीन रन बनाने में नाकाम रहे।

जिम्बाब्वे की चौंका देने वाली जीत पर ऑलराउंडर सिकंदर रजा पोस्ट मैच में भावुक दिखे। मैच के बाद एक इंटरव्यू में भावुक रजा ने कहा कि, “उनके पास भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। मैं कह नहीं सकता कि मुझे लड़कों पर कितना गर्व है। जिस तरह से हमारे तेज गेंदबाजों ने शुरुआत की और जिस तरह से हमने मैच खत्म किया, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी कोई शब्द कह सकता हूं। यह पल कभी टीम के लिए कभी न भूलने वाला है।”

रिकी पोटिंग को दिया जीत का श्रेय

सिकंदर ने आगे कहा कि “जब मैं ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में था, मैंने अपने खिलाड़ियों से कहा कि हम यह कर सकते हैं। मैंने कप्तान को याद दिलाया कि उसके पास तीन घड़ियां हैं। मैं आज उत्साहित था, और मैंने सुबह रिकी पोंटिंग की यह क्लिप देखी, जिसने प्रेरित किया, और मैं मैच में सब सहित करता चला गया। मैं इसके लिए रिकी पोंटिंग को श्रेय के देता हूं”

गौरतलब हो कि पाकिस्तान के खिलाफ सिकंदर रजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देते हुए 3 विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं इस हार से पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है। वह अपने शुरू के दोनों मैच हार चुका है।

Related Articles

Back to top button