राज्यहरियाणा

जुलाना में हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटा रिफाइंड से भरा हुआ टैंकर

त्रिपुरा के धर्मनगर निवासी टैंकर चालक मानव विश्वास ने बताया कि वह टैंकर में 34 हजार लीटर रिफाइंड तेल भरकर कलकता से जालंधर जा रहा थी। रात देर जब वह जुलाना के करसोल रोड़ बाईपास पर पहुंचा तो अचानक उसका ट्रक अनियंत्रित हो गया और सर्विस रोड़ के साथ बने नाले में जा गिरा।

जींद-रोहतक बाइपास पर करसोला रोड के पास रविवार रात को एक रिफाइंड से भरा हुआ टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें चालक को चोटें आई। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल चालक को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया जहां पर उसका प्राथमिक उपचार किया गया। टैंकर पलटने से 34 हजार रिफाइंड सड़क पर बिखर गया। आसपास के लोगों में इसे उठाने के लिए भागदौड़ मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। 

त्रिपुरा के धर्मनगर निवासी टैंकर चालक मानव विश्वास ने बताया कि वह टैंकर में 34 हजार लीटर रिफाइंड तेल भरकर कलकता से जालंधर जा रहा थी। रात देर जब वह जुलाना के करसोल रोड़ बाईपास पर पहुंचा तो अचानक उसका ट्रक अनियंत्रित हो गया और सर्विस रोड़ के साथ बने नाले में जा गिरा। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया। जहां पर उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

रिफाइंड तेल के पलटने की सूचना पाकर तेल उठाने के लिए दौडे़ लोग
बीती रात तेल का टैंकर पलट गया था। सूचना पाकर आस पास के गांव के बच्चे, महिलाएं और पुरूष तेल उठाने के लिए बाल्टी और पीपे लेकर दौड़ पड़े। चालक के मना करने पर भी लोग नही माने तो पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने लोगों को मौके से भगा दिया। उसके बाद फिर से पुलिस के जाने के बाद लोग दौड़े। महिलाएं, बच्चे बाइकों पर आकर तेल भरते नजर आए।

अधिकारी के अनुसार
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने घायल चालक को जुलाना के सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में भिजवाया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। -राजकुमार, मंडी चौंकी इंजार्ज जुलाना।

Related Articles

Back to top button