महाराष्ट्र

जोमैटो बॉय ने 19 साल की लड़की के साथ की बतामिज़ी, जाने पूरा मामला

महाराष्ट्र के पुणे में 42 साल के जोमैटो डिलीवरी बॉय पर 19 साल की लड़की को जबरन किस करने का आरोप लगा है। पीड़ित लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला येवलेवाड़ी इलाके की नामित सोसायटी का है।

पीड़ित लड़की इंजीनियरिंग की छात्रा है। वह कोंढवा के एक कॉलेज में पढ़ती है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि 17 सितंबर की रात करीब 9:30 पर जौमेटो से खाना ऑर्डर किया था। कुछ समय बाद डिलीवरी बॉय खाना लेकर उसके कमरे तक पहुंचा। उसने लड़की से कहा कि उसे प्यास लगी है और पीने के लिए पानी चाहिए।

डिलीवरी बॉय ने लड़की से मांगा पानी
लड़की ने आगे बताया कि जब वह पानी लेकर आई तो डिलीवरी बॉय उससे उसके घरवालों के बारे में पूछने लगा। लड़की ने उसे बताया कि वह फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है, जो कि इस समय अपने घर गई हैं। यह सुनकर डिलीवरी बॉय ने लड़की से दोबारा पानी मांगा। पीड़िता का कहना है कि उसे यह अजीब लगा।

लड़की से बोला- कोई मदद चाहिए तो बताना
इसके बाद लड़की जब पानी लाने के लिए मुड़ी तो जोमैटो बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लिया और गाल पर दो बार किस किया। लड़की ने इसका विरोध किया तो वह वहां से चला गया। आरोपी ने जाते समय उससे कहा कि वह तुम्हारे अंकल जैसा हूं। अगर किसी तरह की मदद की जरूरत पड़े तो बता देना।

जाने के बाद लड़की को करने लगा मैसेज
यह मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। अपार्टमेंट से जाने के बाद डिलीवरी बॉय ने लड़की के व्हाट्सऐप नंबर पर मैसेज भेजने शुरू कर दिए। इससे तंग आकर पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने इस पर ऐक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया और आगे की जांच की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button