अन्तर्राष्ट्रीय

डलस के गैस स्टोर में चोरी करते समय भारतीय शख्स पर चली गोली, हुई मौत

अमेरिका में गोलीबारी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब अमेरिका के राज्य टेक्सास से गोलीबारी की घटना सामने आई है। टेक्सास के डलस में एक स्टोर के अंदर चोरी के दौरान गोली चलाई गई, बताया जा रहा है गोलीबारी से 32 साल के भारतीय युवक की मौत हो गई।

युवक आंध्र प्रदेश के बापटला जिले का था, उसका नाम दसारी गोपीकृष्ण है और वो 8 महीने पहले ही अमेरिका आया था। यह घटना 21 जून को डलास के प्लेजेंट ग्रोव में एक गैस स्टेशन स्टोर में हुई। यह घटना अर्कांसस में हुई गोलीबारी से असंबंधित है। महावाणिज्यदूत (Consulate General) डी सी मंजूनाथ, जो रविवार को योग दिवस कार्यक्रम के लिए डलस में थे ने इस बात की पुष्टि की।

परिवार के प्रति जताई संवेदना

वहीं डी सी मंजूनाथ ने गोपीकृष्ण के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। मंजूनाथ ने कहा, ‘प्लेज़ेंट ग्रोव, डलस, टेक्सास में डकैती की गोलीबारी की घटना में भारतीय नागरिक गोपी कृष्ण दासारी के दुखद निधन के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ है और हम स्थानीय परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं।’

भारत वापस लाया जाएगा शव 

डी सी मंजूनाथ ने ये भी कहा, हम भारतीय संघों के समर्थन के साथ, शव परीक्षण और मृत्यु प्रमाण पत्र सहित स्थानीय औपचारिकताओं के बाद गोपीकृष्ण के शरीर को भारत वापस लाने की सुविधा के लिए हर संभव मदद प्रदान कर रहे हैं। इस घटना ने डलस और आसपास के इलाकों में भारतीय समुदाय पर गहराई से प्रभाव डाला। गोपीकृष्ण के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा है।

Related Articles

Back to top button