पंजाबराज्य

तेज रफ्तार कार ने चार राहगीरों को रौंदा, दो की हालत गंभीर

दुगरी इलाके में एक युवती आई-20 कार में सवार होकर जा रही थी। जब वह जवद्दी कलां के पास पहुंची तो उसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसके बाद ब्रेक लगाने के बजाय युवती ने एक्सीलेटर पर पैर रख दिया जिससे गाड़ी की रफ्तार तेज हो गई। इसके बाद उसने एक के बाद एक वाहनों को टक्कर मार दी जिससे वहां भगदड़ मच गई।

लुधियाना में दुगरी के जवद्दी कलां इलाके में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने राहगीरों को रौंद दिया। कार एक बाइक को टक्कर मारने के बाद बेकाबू होकर कई वाहनों से भिड़ गई। गाड़ी एक लड़की चला रही थी। वहीं लड़की ने खुद गाड़ी से बाहर निकल एक घर में घुस अपनी जान बचाई। 

राहगीरों ने इस हादसे में घायल हुए चार लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से दो को डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि दो को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना मिलने के बाद चौकी दुगरी और शहीद भगत सिंह नगर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच के बाद गाड़ी को कब्जे में लिया और गाड़ी चलाने वाली लड़की को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस के पास अभी किसी की तरफ से लिखित शिकायत नहीं पहुंची है। पुलिस का कहना है कि घायलों के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, दुगरी इलाके में एक युवती आई-20 कार में सवार होकर जा रही थी। जब वह जवद्दी कलां के पास पहुंची तो उसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसके बाद ब्रेक लगाने के बजाय युवती ने एक्सीलेटर पर पैर रख दिया जिससे गाड़ी की रफ्तार तेज हो गई। इसके बाद उसने एक के बाद एक वाहनों को टक्कर मार दी जिससे वहां भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागे। अंत में एक एक्टिवा के साथ टकराने के बाद कार रुक गई। लोगों ने पहले घायलों को उठाया। जब तक लोग युवती की कार की तरफ आते वह बाहर निकल कर तुरंत एक घर में घुस गई और खुद को अंदर बंद कर लिया। लोगों ने उसे बाहर आने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी। 

लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और हादसे की जानकारी पुलिस को दी। एसीपी साउथ गुरइकबाल सिंह ने बताया कि युवती को काबू कर लिया गया है और उसकी कार कब्जे में है। इस हादसे में चार लोग घायल हुए थे। जो उपचार करा उसी समय चले गए थे, जबकि दो डीएमसी अस्पताल में दाखिल है। अभी उनके ब्यान दर्ज नहीं हो पाए है। जिस वजह से पहचान नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी है। अगर कोई शिकायत आती है तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी। 

Related Articles

Back to top button