दिल्लीराज्य

तेज हुई आप और बीजेपी के बीच जुबानी जंग, पढ़े पूरी ख़बर

दिल्ली सरकार में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले मनीष सिसोदिया के खिलाफ शुरू हुई सीबीआई जांच के बाद से आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज है। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर तरह-तरह का आरोप लगा रही हैं। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पिछले 2-3 दिनों में आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों ने मुझसे कहा है कि उन्हें सीबीआई और ईडी की धमकी दी जा रही है। इन सभी को आप छोड़ने के लिए पैसों का लालच दिया जा रहा है। यह काफी गंभीर मुद्दा है। अरविंद केजरीवाल ने बताया कि शाम चार बजे सीबीआई, ईडी के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की एक बैठक बुलाई गई है। 

भाजपा ने दिया 20 करोड़ का ऑफर- संजय सिंह

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बुधवार को दावा किया था कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली में उनके चार विधायकों से संपर्क किया। आप का दावा है कि भाजपा ने चारों विधायकों को आप छोड़ भगवा पार्टी में आने के लिए कहा। इतना ही नहीं आप का यह भी दावा है कि भाजपा की तरफ से इन विधायकों को कहा गया कि अगर उन्होंने उनके इस ऑफर को ठुकराया तो उन्हे गलत केस, सीबीआई और ईडी के जाल में फंसा दिया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘हमारे विधायक अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप से भाजपा नेताओं ने संपर्क किया था। इनमें से प्रत्येक को 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। यह भी कहा गया था कि अगर वो दूसरे विधायकों को पार्टी में साथ लाते हैं तो 25 करोड़ रुपये दिये जाएंगे।’

Related Articles

Back to top button