राष्ट्रीय

तेलंगाना में TRS नेता की हत्या, जाने पूरा मामला

तेलंगाना में टीआरएस नेता तम्मिनेनी कृष्णैया की सोमवार को चार अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब वह तिंरगा फहराने के बाद घर लौट रहे थे। घटना के बाद इलाके में काफी तनाव है, जिसे देखते हुए पुलिस ने धारा 144 लागू कर दी है।

खम्मम जिले के असिस्टेंट कमीश्नर ऑफ पुलिस (ACP) के अनुसार, तम्मिनेनी कृष्णैया राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। जैसे ही वह तेलादरुपल्ली गांव में घुसे एक ऑटोरिक्शा में सवार होकर चार लोग आए। उन्होंने टीआरएस नेता पर हमला किया और उन्हें लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए।

हमलावरों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन
एसीपी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ में इसकी जानकारी मिली कि हमलावरों की संख्या चार थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। मौजूदा सबूतों के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

माकपा नेता के घर पर गुस्साई भीड़ का पथराव
घटना के कुछ समय बाद गुस्साए लोग माकपा नेता तम्मिनेनी कोटेश्वर राव के घर के बाहर जमा हो गए। उन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया, जिससे उनके घर को काफी नुकसान पहुंचा है। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने भीड़ को तितर-बितर कर दिया है। सबूतों के आधार पर मामले दर्ज किए जाएंगे। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए धारा 144 लगा दी गई है।’

Related Articles

Back to top button