दिल्लीराज्य

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में गोलीबारी, 18 साल के बदमाश ने मरीज को मारी गोली

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एक युवक ने मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी। पेट में संक्रमण होने के बाद श्रीराम नगर, खजूरी खास निवाासी रिजायुद्दीन (32) का 23 जून से अस्पताल में इलाज चल रहा था। फिलहाल रिजायुद्दीन चौथी मंजिल के वार्ड नंबर-24 में भर्ती था। शाम करीब 4.00 बजे करीब 18 साल का युवक पिस्टल के साथ पहुंचा और उसने रिजायुद्दीन को गोली मार दी। बाद में आरोपी फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है।

वहीं, इस मामले को लेकर स्वास्थ मंत्री सौरभ भारद्वाज एक्शन में हैं। उन्होंने कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। जो भी दोषी उसे बख्शा नहीं जाएगा। सभी अस्पतालों की सुरक्षा का रिव्यू होगा।

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘ एलजी साहब, आपके आने के बाद पिछले दो साल में दिल्ली की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो गया है। दिनदहाड़े अस्पताल में घुस के गोलियां चल रही हैं। कभी तिहाड़ जेल के अंदर  पुलिस के सामने हत्या होती है, पुलिस के जवान देखते रहते हैं। कभी कोर्ट के सामने वकील को गोली मारी जाती है। जंगपुरा में दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग की निर्मम हत्या हो रही है। दिल्ली ने दिनदहाड़े सीसीटीवी कैमरे के सामने हत्या अब आम बात होती जा रही है। अपराधी बेखौफ हैं। दिल्ली पुलिस को राजनीतिक इस्तेमाल के चलते उसे बर्बाद कर दिया गया है।’

Related Articles

Back to top button